शरद पाठक, छिंदवाड़ा। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ (PCC Chief Kamal Nath) ने शिवराज सरकार (Shivraj Government) की शराब नीति (new liquor policy) को लेकर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि एमपी का मतलब मध्यप्रदेश होता था, लेकिन अब ‘एमपी’ का मतलब ‘मदिरा प्रदेश’ हो गया है। वहीं कांग्रेस छोड़ बीजेपी में गए विधायकों को लेकर कहा कि कई विधायक मेरे संपर्क में है।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने अच्छे दिन के सपने दिखाए थे, लेकिन मध्यप्रदेश में अच्छे दिन की जगह गांव-गांव और घर-घर में शराब बिक रही है। अब प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह (CM Shivraj Singh) सिर्फ झूठी घोषणाएं करते हैं। अब तक 20,000 से ज्यादा घोषणा कर चुके हैं। पहले जो प्रदेश कभी खुद पर गौरव महसूस करता था, अब शर्म से नीचे देखने लगा है।

मप्र कांग्रेस में AICC डेलीगेट्स की सूची पर बवाल: एक नेता एक पद के फॉर्मूले की उड़ी धज्जियां, कई नेताओं के पास दो से तीन पद, अब बैकफुट पर कांग्रेस

भाजपा विधायकों (BJP MLA) के कांग्रेस (Congress) में शामिल होने पर उन्होंने कहा कि मैंने पहले भी कहा था कि कई विधायक मेरे संपर्क में हैं। लेकिन मैं कोई बात तय नहीं करूंगा। लेना है या नहीं, ये हमारा स्थानीय सगंठन तय करेगा। जो लोग छोड़कर गए थे, उनमें काफी लोग मेरे टच में है। उनसे जानिए वहां उनकी हालत क्या है, वो खुद बताएंगे।

कमलनाथ ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी बेरोजगारी और महंगाई की बात नहीं करती। भाजपा G-20 की बात, यूक्रेन युद्ध की बात करती है, लोगों का ध्यान डायवर्सन करती है। ये इनकी राजनीति है। आम जनता को इन सब से नहीं बल्कि रोजगार और महंगाई से मतलब है।

बीजेपी पार्षद ने की छेड़खानी: राजधानी में जेठ ने बुरी नियत से पकड़ा बहू का हाथ, बोला- पैसे नहीं है तो क्या हुआ और भी रास्ते है, FIR दर्ज

विकास यात्रा को लेकर कसा तंज

बीजेपी सरकार की विकास यात्रा (Vikas Yatra) को लेकर कहा कि जगह-जगह इसका विरोध हो रहा है। यह यात्रा पूरी तरह से शासकीय यात्रा है, ये बात किसी से छिपी नहीं है। 160 जगहों पर विकास यात्रा का स्थानीय विरोध हुआ है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus