दिनेश कुमार द्विवेदी, मनेंद्रगढ़. राज्यसभा सांसद और भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव सरोज पांडे अपने एक दिवसीय दौरे पर मनेंद्रगढ़ जिले में पहुंची. जहां उन्हें अपने पार्टी के नेता के खिलाफ लगे आरोपों का सामना करना पड़ा. बड़ी बात तो यह है कि ये आरोप कोई और नहीं उनके पार्टी के ही कार्यकर्ताओं ने लगाया है.

बता दें कि, राज्यसभा सांसद सरोज पांडे ग्राम पंचायत केल्हारी में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत “मोर आवास मोर अधिकार” योजना से वंचित हितग्राहियों के साथ एसडीएम कार्यालय का घेराव भी किया. जब वे चिरमिरी नगर निगम और जिला मुख्यालय मनेंद्रगढ़ पहुंची तो उन्हें खुद ही भारतीय जनता पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भाजपा जिले के अध्यक्ष पर लगाए गए आरोपों का दंश झेलना पड़ा.

भाजपा के कार्यकर्ताओं ने अपनी पार्टी के जिला अध्यक्ष अनिल केसरवानी के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा कि, जब से वे जिला अध्यक्ष का पदभार ग्रहण किया है तब से वे अपनी ही पार्टी के पुराने पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं की लगातार उपेक्षा कर रहे है. जिसके बाद कार्यकर्ताओं ने जिला अध्यक्ष के खिलाफ नारेबाजी की गई. भाजपा कार्यकर्ताओं की नाराजगी को लेकर पत्रकारों के द्वारा पूछे गए प्रश्न के दौरान राज्यसभा सांसद सरोज पांडे ने किनारा करते हुए कहा कि मैंने उनसे कहा है कि मैं दोबारा आकर उनके साथ बैठक लेकर बात करूंगी और जब परिवार बढ़ता है तो यह एक स्वाभाविक प्रक्रिया है. ये परिवार में होता ही रहता है. इससे संगठन को मजबूती ही मिलती है और आने वाले आगामी चुनाव में सभी एक साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक