संदीप शर्मा, विदिशा। मध्यप्रदेश के विदिशा जिले (Vidisha) के एक खेत में युवक की लाश (dead body of young man) मिलने से सनसनी फैल गई। बताया गया कि युवक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए ससुराल गया हुआ था। वहीं युवक के सिर में चोट के निशान मिले है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मामला जिले के सिरोंज (Sironj) के ग्राम शहजादपुर (Shahjadpur) का है। जहां आजमनगर के खेत में युवक की लाश मिली। मृतक की पहचान सियलपुर निवासी रामपाल कुशवाह 35 वर्ष के रूप में हुई। वहीं शव के पास से बाइक भी बरामद की गई है। मृतक के कपड़े अस्त व्यस्त हैं और सिर में चोट के निशान हैं। बताया जा रहा है कि रामपाल कुशवाह बीती रात मानपुर अपनी ससुराल में किसी कार्यक्रम में शामिल होने गया था।

‘मेरी मम्मी-पापा को कुछ मत कहना, मैं अपनी खुशी से मर रही हूं’: हथेली में सुसाइड नोट लिख नवविवाहिता ने मायके में लगाई फांसी

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही सिरोंज टीआई मनोज दुबे दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। शव (dead body) को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (post mortem) के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि मामला संदिग्ध है। समझ नहीं आ रहा है कि एक्सीडेंट है या मारपीट। विदिशा से एसएफएल टीम (SFL) आई है। जांच पड़ताल और पोस्टमार्टम के बाद ही मौत का सही कारण पता चल सकेगा।

‘अजब सा इश्क है’: कुत्ता-कुतिया की गजब प्रेम कहानी, धूमधाम से की गई मंगनी, अब शुरू हुई शादी की तैयारी…

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus