CRIME NEWS: दरिंदगी की एक ऐसी वारदात सामने आई है जिसे सुनकर आप भी कांप जाएंगे. मामला कुछ ऐसा है कि, 7 साल के मासूम बच्चे को 20 रुपये का लालच देकर उसके साथ दो वहशी दरिदों ने हवस का शिकार बनाया है. हालांकि, घटना के बाद बच्चे ने घटना की पूरी जानकारी परिजनों को दी. जिसके बाद परिजनों की शिकायत पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

बता दें कि, उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में गंभीर मामला सामने आया है. जहां एक सात साल के बच्चे के परिजनों ने शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि, आरोपी युवक सत्येंद्र पासी और मैना पासी मेरे बच्चे को 20 रुपए का लालच देकर अपने साथ खेत की तरफ ले गए. सरसों के खेत में दोनों युवकों ने बच्चे के साथ कुकर्म किया. बच्चा जब रोने-चीखने लगा तो उसे छोड़कर दोनों युवक भाग निकले. बच्चे ने घर पहुंचकर मां को आपबीती सुनाई तो मां भी सुनकर दंग रह गई. बच्चे की मां उसे लेकर फौरन थाने पहुंच गई. पीड़ित की मां के शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है.

इस घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि, करारी थाना क्षेत्र में एक 7 साल के बच्चे के साथ दो युवकों ने कुकर्म में किया है. केस पंजीकृत कर लिया गया है और दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी हो गई है.