Rajasthan News: राजस्थान के भरतपुर जिले के कुम्हेर थाना क्षेत्र के भैंसोकरा गांव में रविवार की रात लगभग साढ़े 12 बजे पुलिस और 4 बदमाश के बीच जमकर मुठभेड़ हुई. इस दौरान चारों बदमाशों के पैर में गोली लग गई, जिसके बाद सभी को दोबारा गिरफ्तार कर लिया गया.

घायल हुए 4 बदमाशों में से 2 बदमाशों का ज्यादा खून बहने के कारण डॉक्टर ने उन्हें जयपुर रैफर कर दिया है. वहीं, बाकी के दो बदमाश का भरतपुर के आरबीएम अस्पताल में ही इलाज किया जा रहा है. आईजी गौरव श्रीवास्तव ने मीडिया को बताया कि शहर में काली की बगीची के पास जिम से निकलते ही अनाह निवासी गजेन्द्र उर्फ लाला पहलवान को बदमाशों ने पांच गोलियां मारीं और लाठियां बरसाईं. एक बदमाश का नाम सामने आने पर पुलिस इनकी सरगर्मी से तलाश कर रही थी.

पुलिस को सूचना मिली कि हरियाणा के गुरुग्राम में बदमाश शरण लिए हुए हैं. इस सूचना पर पुलिस टीम वहां पहुंची और बदमाशों को दबोच लिया. शनिवार रात्रि करीब डेढ़ बजे पुलिस सजौला गांव पहुंची तो बदमाशों ने पुलिसकर्मियों के हथियार छीनने का प्रयास किया. इस दौरान पुलिस ने फायरिंग की. एसएमएस अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती बदमाश विनोद पथैना व चंद्रशेखर की हालत स्थिर है. चिकित्सकों के मुताबिक प्राथमिक उपचार में विनोद के पैर से गोली निकाल दी गई है. लेकिन चंद्रशेखर के पैर की हड्डी में गोली फंसी रही.

ये हुए गिरफ्तार

गिरफ्तार किए गए आरोपियों में हार्ड कोर अपराधी विनोद पथैना और चंदू उर्फ चन्द्रशेखर शामिल है. गिरफ्तार बदमाशों में विनोद पथैना के साथ ही चन्द्रशेखर उर्फ चंदू देशवाल निवासी अनिरुद्ध नगर भरतपुर, प्रेमवीर निवासी अलीगढ़ उत्तरप्रदेश एवं भीम सिंह निवासी अलीगढ़ उत्तरप्रदेश शामिल है.

पुलिस ने आरोपियों पर किए 18 राउंड फायर

मुठभेड़ के दौरान बदमाशों ने जहां पर पुलिस पर 4 राउंड फायरिंग की. वहीं, जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने 18 राउंड फायरिंग की. इस दौरान चारों बदमाश घायल हो गए. विनोद पथेना और चंदू के ज्यादा खून बहने के कारण उन्हें जयपुर रैफर कर दिया गया है. वहीं, प्रेमवीर और भीमा का आरबीएम अस्पताल में इलाज चल रहा है. इलाज के बाद चारों को गिरफ्तार किया जाएगा. विनोद पथेना पर DGP की तरफ से 25 हजार का इनाम घोषित है और उस पर राजस्थान में 21 मामले दर्ज हैं.

ये खबरें भी जरूर पढ़ें