लखनऊ. सीबीआई ने 2021-22 की आबकारी नीति लागू करने में कथित भ्रष्टाचार को लेकर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को करीब आठ घंटे की पूछताछ के बाद रविवार शाम गिरफ्तार कर लिया. इसको लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बड़ा बयान दिया है.

मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर अखिलेश यादव ने कहा कि सेंट्रल एजेंसियों का गलत उपयोग हो रहा है. मनीष ने शिक्षा क्षेत्र में अच्छा काम किया है. BJP सरकार में विपक्षी नेताओं की जांच चल रही है. 2024 चुनाव से पहले व्यवस्था की जा रही है. यूपी में 4% बेरोजगारी बताई जा रही है, क्या 90% बेरोजगारों को रोजगार मिल गया. देश में महंगाई चरम पर है. अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी का चुनाव छोटा नहीं, देश का चुनाव है. BJP माफियाओं की टॉप टेन सूची जारी कर दे. टॉप 10 और टॉप 100 माफियाओं की सूची दीजिए.

इसे भी पढ़ें – ‘UP में BJP ने कानून-व्यवस्था का कर दिया अंतिम संस्कार’, अखिलेश यादव ने Video शेयर कर साधा निशाना

अखिलेश यादव ने कहा कि मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी ने साबित कर दिया है कि भाजपा सरकार 2024 से पहले ही अपनी हार मान चुकी है, इसीलिए अलग-अलग प्रदेशों में विपक्षी राजनीतिक शक्तियों को झूठे मुकदमों में फंसा रही है, लेकिन संघर्षशील लोग जेल जाने से नहीं डरते. सच को भला कब तक गिरफ्तार रखा जा सकता है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक