धंबोला. पुलिस ने रविवार को एक कार से बीयर जब्त कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. थानाधिकारी के मुताबिक मुखबिर की सूचना पर सरथुना चौकी के आगे नाकाबन्दी की. इस दौरान डूंगरपुर मार्ग की ओर से एक कार आई. पुलिस ने उसे रोकने का इशारा किया लेकिन चालक नाकाबंदी तोड़कर कार तेज गति से चलाकर भागने लगा.

पुलिस ने कार का पीछा कर कार को कुछ दूरी पर पकड़ लिया. पुलिस ने कार की तलाशी लेने पर अंदर बीयर भरी हुई थी. इस पर पुलिस ने बाडमेर निवासी केशाराम पुत्र हीराराम जाट व सालोर राजसमंद निवासी नरपतसिंह पुत्र मोहनसिंह राठौड को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने कार से 29 कर्टन बीयर जब्त की.

वहीं पुलिस ने कार से तीन अलग अलग नम्बरों की नम्बर प्लेट भी बरामद की. कार्रवाई में हैडकांस्टेबल चंदूलाल, कांस्टेबल कानसिंह, लोकेन्द्र सिंह व जीतमल शामिल थे. थानाधिकारी ने बताया कि दोनों आरोपियों ने कई बार गुजरात शराब तस्करी की है. हर बार यह शराब तस्करी के दौरान कार की नम्बर प्लेट बदल लेते थे और बोर्डर पार करते थे.

थानाधिकारी हजारीलाल ने यह भी बताया कि दोनों आरोपियों ने कई बार गुजरात शराब तस्करी की है. हर बार यह शराब तस्करी के दौरान कार की नम्बर प्लेट बदल लेते थे और बोर्डर पार करते थे.

ये खबरें भी जरूर पढ़ें