लखनऊ. सोमवार को सीबीआई ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और शिक्षामंत्री मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया है, जिसके खिलाफ आम आदमी पार्टी ने मोर्चा ले लिया है. आप सांसद संजय सिंह ने ट्वीट पर एक वीडियो जारी कर बताया है कि मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के खिलाफ आंदोलन करने पर दिल्ली पुलिस ने उन्हें और उनकी पार्टी के तमाम नेताओं को हिरासत में ले लिया है.

संजय सिंह ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘आया था गंगा का लाल बनकर, रह गया अडानी का दलाल बनकर. हम अडानी के नौकरों से नहीं डरते.’ मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद संजय सिंह वीडियो में कहते सुनाई दे रहे हैं, देश के सबसे लोकप्रिय शिक्षा मंत्री को मोदी सरकार के इशारे पर गिरफ्तार किया गया है. मनीष का गुनाह है कि वह दिल्ली के लाखों-करोड़ों बच्चों को अच्छी शिक्षा देने के प्रयास में दिन-रात लगे हुए हैं.

संजय सिंह बोले कि मोदी सरकार की किसी भी कार्रवाई से न हम झुकेंगे और न ही डरेंगे और न ही आपकी बंदरघुड़कियों से बैकफुट पर ही जायेंगे. संजय सिंह वीडियो में कहते सुनायी दे रहे हैं, कल मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद से आप के कई नेताओं को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में रखा है और वह अपने कैमरे से उन तमाम आप नेताओं को दिखाते भी हैं.

इसे भी पढ़ें – कानपुर अग्निकांड के विरोध में AAP ने किया ‘बुलडोजर आहुति यज्ञ’, संजय सिंह बोले- यह मौत का बुलडोजर

संजय सिंह ने कहा नरेंद्र मोदी की तानाशाही के खिलाफ हमारा संघर्ष जारी रहेगा. पीएम मोदी से अडानी के संबंध में तल्ख सवाल करते हुए उन्होंने कहा कि आपका सबसे करीबी दोस्त अडानी लाखों करोड़ों का घोटाला करके बैठा है, उसके खिलाफ सीबीआई कब कार्रवाई करेगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक