Umesh Pal Murder Case: प्रयागराज से बड़ी खबर निकलकर सामने आई है. उमेश पाल और उसके गनर की दिनदहाड़े हत्या के मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस की कार्रवाई शुरू हो गई है. उमेश पाल हत्याकांड के एक आरोपी का एनकाउंटर हो गया है. अरबाज नाम के बदमाश को पुलिस ने मार गिराया है.

बताया जा रहा है कि नेहरू पार्क के जंगल में एसओजी और प्रयागराज पुलिस ने यह मुठभेड़ की है. बाकी आरोपियों की तलाश तेज कर दी गई है. उमेश पाल की हत्या में इस्तेमाल हुई क्रेटा कार अरबाज चला रहा था. मारा गया बदमाश अरबाज पूर्व सांसद अतीक अहमद का करीबी बताया जा रहा है. सल्लापुर निवासी अरबाज भी अतीक अहमद की कार चलाता था.

धूमनगंज इलाके में स्थित नेहरू पार्क के जंगल में अरबाज को ढेर कर दिया गया है. इस मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी के भी घायल होने की खबर है. मुठभेड़ में घायल हुए अरबाज को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

गौरतलब है कि बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या के बाद उत्तर प्रदेश में स्पेशल टास्क फोर्स की 10 टीमें हत्यारों की तलाश में दिन-रात छापेमारी कर रही हैं. इसी बीच पूर्व सांसद अतीक अहमद के घर से एक सफेद रंग की क्रेटा कार बरामद हुई है. बदमाश गोलियां चलाने के बाद कार छोड़कर भाग गए.

इस हत्याकांड का आरोप पूर्व सांसद अतीक अहमद और उनके बेटों पर ही है. पुलिस ने क्रेटा कार को जब्त कर लिया है. यह कार अतीक अहमद के घर से 200 मीटर की दूरी पर खड़ी मिली. सफेद रंग की क्रेटा कार में नंबर प्लेट तक नहीं है. शूटर उमेश पाल का पीछा करते हुए सफेद क्रेटा कार में पहुंचा था.

देखिए VIDEO

https://twitter.com/RavidasKailash/status/1630151610138759170

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus