बॉलीवुड (bollywood) की गॉर्जियस एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आए दिन सोशल मीडिया (social media) में तारीफ लूटती रहती हैं. उनका ड्रेसिंग सेंस और बोल्डनेस हमेशा सुर्खियों में रहता है. हाल ही में एक्ट्रेस ने ड्रेसिंग सेंस से सोशल मीडिया में तहलका मचा दिया है. एक्ट्रेस क्रॉप टॉप में नजर आई. मलाइका इस ड्रेस को पहनकर बांद्रा (bandra) में स्पॉट हुईं. एक्ट्रेस ने जैसे ही पैपराजी को देखा तो एक से बढ़कर एक पोज देने लगीं. वहीं एक्ट्रेस का ये कातिलाना लुक देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गया.

ग्लैमरस मलाइका कैमरे के सामने व्हाइट कलर की प्रिटेंड ड्रेस पहनकर जैसे ही आईं तो फैंस के दिल धड़क उठे. मलाइका ने धोती स्कर्ट के साथ रिवीलिंग क्रॉप टॉप पहनकर ऐसी अदाएं दिखाई कि फैंस उनके लुक के दीवाने हो गए. मलाइका अरोड़ा आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ के वजह से भी सुर्खियां बटोरते रहती हैं. अर्जुन कपूर के साथ भी उनकी पर्सनल लाइफ सुर्खियों में रहती है.

Hero Splendor को टक्कर देने आ रही Honda की नई 100CC बाइक, जानिए कब होगी लॉन्च ?

अर्जुन कपूर के साथ उनके अफेयर की अगर बात करें तो जल्दी ही दोनों इंगेजमेंट करने वाले हैं. ये भी कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं. अर्जुन और मलाइका आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सोशल मीडिया में छाए रहते हैं. दोनों ही सेलिब्रिटी अपनी फोटोस इंस्टाग्राम में अपलोड कर तारीफ बटोरते हैं. दोनों की फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है.

दो साल बाद Mobile World Congress 2023 का आगाज, Samsung, Oppo और Realme से लेकर इन स्मार्टफोन्स की होगी एंट्री