बिग बॉस के घर लड़ाई झगड़ा, प्यार और तकरार आम बात थी. एक के बाद एक मिले टास्क को पूरा कर अब घर के सदस्य खेल खत्म कर अपने जीवन के आगे का सफर शुरू कर दिए हैं. घर के सदस्य में कुछ ऐसे सदस्य है, जिसके बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद किस्मत चमक उठी है.

बिग बॉस 16 के विनर रैपर एमसी स्टैन की बात करे तो इनके सितारे भी बुलंदियों पर हैं. रैपर जल्द इंडिया टूर पर निकलने वाले हैं, जिसकी तैयारियों में वो इन दिनों बिजी हैं. यह उनके लिए बड़ी अपर्चुनीटी है. हाल ही में एक्टर ने म्यूजिक सेंसेशन ऑफ द ईयर का एक अवॉर्ड भी जीता था. इसके अलावा स्टैन का बॉलीवुड म्यूजिक कंपोजर साजिद खान के साथ भी कोई नया गाना आने की बात भी सामने आई है, क्योंकि रैपर ने साजिद के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी. इसके अलग भी वह कई नए एलबम और प्रोजेक्ट में काम कर रहे हैं.

वहीं दूसरी ओर प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता भी सुर्खियों में हैं. दोनो ही जल्द एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं, जिसकी उन्होंने शूटिंग भी शुरू कर दी है. इसकी शूटिंग के लिए वह चंडीगढ़ में मिले हैं. इसकी तस्वीर सोशल मीडिया में खूब वायरल हुई थी. बताया जा रहा है यह अलबम दोनो के लिए बड़ा सपना है.

उनके अलावा शिव ठाकरे को भी कई ऑफर्स मिले हैं. शिव ने फैंस के साथ किए गए लाइव सेशन के दौरान बताया था कि उन्हें फिल्म और खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 से ऑफर मिला है. हालांकि उन्होंने शो में आने की पुष्टि नहीं की थी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक