Charu Asopa और Rajeev Sen लंबे वक्त से एक-दूसरे से अलग रह रहे हैं. इस बीच अचानक इनमे फिर से प्यार पनप रहा हैं. कहीं ऐसा तो नहीं कि वह फिर से पैचअप के मूड में आ गए हैं. हाल ही में राजीव ने अपनी पत्नी चारु को बर्थडे विश किया है, और इसमें कई फैमिली फोटो शेयर की है. फोटो में यह कपल काफी कूल मूड में नजर आ रहा है.

दोनों के बीच मनमुटाव की खबरें तो शादी के बाद ही आ गई थीं लेकिन बात तलाक तक दोबारा पहुंच गई लेकिन हाल ही में राजीव के परिवार के साथ मौजमस्ती करती नजर आईं चारु असोपा एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. इसकी फोटो सोशल मीडिया में आते ही फिर से इनके बीच के झगड़े खतम होने की बातें सामने आ गई हैं. इसके पीछे की वजह चारु का बर्थडे और तलाक की खबरों के बीच पति राजीव सेन का प्यार भरा पोस्ट है. राजीव ने चारु के साथ कई फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए चारु को जन्मदिन की बधाई दी है. इसके साथ ही ऐसा पोस्ट लिखा है कि वो लोगों का ध्यान खींच रहा है.

शेयर की कई फोटोज

राजीव सेन ने चारु असोपा के साथ कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में राजीव सेन कोजी होते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही तस्वीरों में राजीव और चारु के साथ जियाना भी पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं.

चारु ने तोड़ी थी चुप्पी

कुछ दिन पहले चारु असोपा (Charu Asopa) ने ईटाइम्स से बात करते हुए राजीव सेन संग तलाक की खबरों पर चुप्पी तोड़ी थी. चारु ने बातचीत में कहा था- ‘हमने तलाक लेने के फैसले को कैंसिल नहीं किया है. बस इतना है कि जून तक हम दोनों 6 महीने के लिए कूलिंग ऑफ पीरियड पर है. फिलहाल मैंने राजीव संग अपने रिश्ते को पहले से थोड़ा बेहतर किया है, और राजीव भी अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं. इस बात को जाने के बाद से यह भी कयास लगाई जा रही है कि एक बार हो सकता है कि वह अपने रिश्ते को मौका देने की सोच रहे हैं.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक