शब्बीर अहमद, भोपाल। बुधवार को मध्य प्रदेश विधानसभा में बजट (Budget) पेश किया जाएगा। उससे पहले बीजेपी विधायक दल की बैठक हुई। बैठक में विपक्ष के सवालों का मजबूती के साथ जवाब देने की रणनीति बनी। मंत्रियों और विधायकों को विपक्ष पर पलटवार करने की जिम्मेदारी मिली है। बैठक में मंत्री, विधायक और बीजेपी संगठन के नेता भी मौजूद रहे हैं।

बीजेपी विधायक दल के मुख्य सचेतक यशपाल सिसोदिया ने कहा कि बैठक में विपक्ष के आरोपों का सबूत के साथ जवाब देने की रणनीति बनी है। मंत्री और विधायकों को जिम्मेदारी सौंपी गई है। कल का बजट ऐतिहासिक बजट होगा। बजट को जनता के बीच ले जाने के भी निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने कांग्रेस नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि सदन में कांग्रेस के नेता गैरजिम्मेदाराना बयान दे रहे हैं। आक्रामक तरीके से विपक्ष को जवाब दिया जाएगा।

पड़ोसी के इश्क में कातिल बनी पत्नी: पति की हत्या कर शव को सरसों के खेत में दफनाया, इधर प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

बता दें कि मध्य प्रदेश विधानसभा का बजट सत्र सोमवार से शुरू हो गया है। कल यानि एक मार्च को बजट पेश किया जाएगा। इस बार सरकार ई-बजट पेश करेगी। वहीं कल कांग्रेस विधायक दल की बैठक हुई थी, जिसमें सरकार को घेरने की रणनीति बनी थी।

खाकी पर दाग: हेड कांस्टेबल ने डरा-धमकाकर महिला प्रोफेसर से किया रेप, पुलिस ने पत्नी को भी बनाया आरोपी

गांव में आग लगने से 18 घर जलकर खाक: मंत्री विजय शाह ने पीड़ितों से की मुलाकात, तात्कालिक मदद के रूप दिए राशन, बर्तन और कपड़े, पक्के मकान देने का किया वादा

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus