जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर से एक कारोबारी व एक युवती का अपहरण कर 1 करोड़ की फिरौती मांगे जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बदमाशों ने बंदूक की नोक पर बिजनेसमैन और एक युवती का अपहरण कर लिया। दोनों से मारपीट की बाद में 10 लाख का सौदा होने पर बिजनेसमैन को छोड़ दिया मगर युवती की जानकारी अब तक नहीं है।

इस मामले में पीड़ित कारोबारी विकास कुमार ने जयपुर पहुंचकर मुहाना थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित विकास कुमार बजरी का कारोबारी है। 25 फरवरी की शाम वह अपनी धर्म बहन से मिलने होटल हयात रेजिडेंसी के पास गया था। जिसने अपनी धर्म बहन से मुलाकात की। मुख्य सड़क पर चाय पी इस दौरान युवती की दो सहेलिया भी आई।

चाय पीने के बाद कारोबारी विकास जब अपने घर जाने कार के पास पहुंचा तो बदमाशों ने उस पर हथियार तान दिए। और गाड़ी में ही कारोबारी और युवती को पटक दिया। आंखों पर पट्टी और मुंह पर कपड़ा बांध दिया। जहां से उन्हें अलवर के विराटनगर ले गए। बाद में बदमाशों ने 1 करोड़ की फिरौती की मांग की। यह डील 10 लाख में तय हुई। इस दौरान विकास ने एक परिचित के माध्यम से बदमाशों के एक साथी को 10 लाख रुपए मानसरोवर में दिवा दिए। रकम मिलते ही बदमाशों ने विराटनगर में सुनसान जगह पर विकास को गाड़ी से उतार दिया। मगर युवती को नहीं छोड़ा। पुलिस को न बताने की धमकी भी दी।

इसके बाद कारोबारी अन्य लोगों की मदद से जयपुर पहुंचा रिश्तेदारों से मुलाकात करने के बाद पुलिस में बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और बदमाशों की तलाश जारी है। वारदात स्थल के आसपास लगे हुए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज पुलिस खंगालने में पुलिस जुट गई है।

ये खबरें भी जरूर पढ़ें