पीताम्बर जोशी, नर्मदापुरम। नर्मदा (Narmda river) किनारे घाट (banks of Narmada) पर बैठे युवक-युवती को हरकत करने पर टोकना एक साधु को महंगा पड़ गया। नाराज युवती angry girl beat the monk ने साधु की चप्पल से पिटाई कर दी। पिटाई का वीडियो घाट पर बैठे लोगो ने मोबाइल पर बना लिया। वीडियो सोशल मीडिया (Social media) पर जमकर (Video viral) वायरल हो रहा है। हालांकि घटना को लेकर पुलिस (Police) में कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई है। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद एक बार फिर से नर्मदा नदी के घाटों पर सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े होने लगे हैं। वायरल वीडियो की पुष्टि लल्लूराम डॉट काम (Lalluram.com) नहीं करता है।

जानकारी के अनुसार वारयल वीडियो कोरी घाट का बताया जा रहा है। घाट पर दोपहर के समय कुछ युवक और युवतियों के जोड़े स्कूल और कॉलेज यूनिफार्म में बैठे हुए थे। इस दौरान कुछ युवक अशोभनीय हरकत करने से भी बाज नहीं आ रहे थे। घाट पर मौजूद साधु ने युवकों को इस तरह की हरकत करने पर नाराजगी जताई। इस दौरान नाराज युवती ने साधु की चप्पल से जमकर पिटाई कर दी।

Read More: MP मॉर्निंग न्यूजः 12 वीं बोर्ड की परीक्षा शुरू, बजट सत्र का आज चौथा दिन, ऑस्ट्रेलिया और इंडिया के बीच इंदौर में तीसरे टेस्ट मैच का दूसरा दिन, राष्ट्रपति का भोपाल दौरा कल

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus