बॉलीवुड सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के फैंस के लिए एक शॉकिंग खबर सामने आई है. एक्ट्रेस ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर कर बताया कि उन्हें दो दिन पहले हार्ट अटैक आया था. जिसे लेकर अब उनकी हेल्थ अपडेट सामने आई है. फिलहाल अब उनकी तबियत ठीक है. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपने पिता के साथ अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

सुष्मिता सेन की बिगड़ी तबीयत

बता दें कि सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने हाल ही में एक फोटो अपने पिता सुबीर सेन के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर की. फोटो के साथ ही सुष्मिता ने बताया कि पिछले दिनों वो कितने बुरे दौर से गुजरी हैं. उनकी तबीयत कितनी बिगड़ गई. एक्ट्रेस को हार्ट अटैक आया था, उनकी एंजियोप्लास्टी हुई. फिलहाल सुष्मिता की हालत ठीक है. Read More – Ranbir Kapoor ने बेटी Raha Kapoor के नाम पर बनाई Will, इंटरव्यू में किया हैरान करने वाला खुलासा …

एक्ट्रेस ने पिता के शब्दों के साथ अपने पोस्ट के कैप्शन की शुरुआत की. सुष्मिता ने लिखा- अपने दिल को मजबूत और खुशनुमा बनाए रखो, और ये तुम्हारे साथ हमेशा तुम्हारे बुरे दौर में खड़ा रहेगा. जब तुम्हें इसकी सबसे ज्यादा जरूरत होगी. ये महान लाइन मेरे पापा ने कही थी. मुझे दो दिन पहले हार्ट अटैक आया था. मेरी एंजियोप्लास्टी हुई. दिल अब सही सलामत है. और सबसे जरूरी बात, मेरे कार्डियोलॉजिस्ट ने कन्फर्म किया है कि मेरा दिल सही मायने में बहुत बड़ा है.

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने आगे लिखा कि बहुत सारे लोग हैं जिन्हें मैं धन्यवाद देना चाहूंगी. जिनकी वजह से मुझे टाइम पर ट्रीटमेंट मिल पाया. उनके तुरंत लिए एक्शन की वजह से मैं ठीक हो पाई. अगली पोस्ट में मैं वो भी बताउंगी. ये पोस्ट मैंने सिर्फ अपने चाहने वालों को अपडेट देने के लिए किया है. और ये खुशखबरी शेयर करने के लिए कि अब मैं ठीक हूं. मैं अपनी जिंदगी खुलकर जीने के लिए तैयार हूं. तहे दिल से आपसे प्यार करती हूं. Read More – देश के आकर्षक और लोकप्रिय शहरों में से एक है अमृतसर, यहां घूमने लायक है बहुत सी जगह …

फैंस और सेलेब्स ने दी दुआएं

बता दें कि सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) 47 साल की हैं और हमेशा फिट रहना पसंद करती हैं. एक्ट्रेस अक्सर ही अपने फिटनेस वीडियोज को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. इसके बावजूद उनके साथ इस तरह की हुई घटना ने फैंस को झकझोर कर रख दिया है.

सुष्मिता के पोस्ट पर हर कोई कमेंट कर उन्हें दुआएं दे रहा है. यूजर्स ने कमेंट कर लिखा – आपको भगवान सलामत रखे. जल्द ही ठीक हों. आप अपना ध्यान रखें. वहीं सोफी चौधरी ने कमेंट कर कहा- आपको ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं. अब तुम्हारा दिल और भी स्ट्रॉन्ग हो जाएगा.