लुधियाना. लुधियाना जिला कचहरी परिसर में गुरुवार को उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब एक युवक इंसाफ की मांग को लेकर पानी टंकी पर चढ़ गया. उसने आरोप लगाया कि उसकी मंगेतर ने उस पर झूठा मामला दर्ज करवाया है . जिसको लेकर पुलिस भी कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. उसने धमकी भी दी कि यदि उसे इंसाफ नहीं मिला तो वह आत्महत्या कर लेगा. करीब 2-3 घंटे चले ड्रामे के बाद दोस्तों ने युवक को नीचे उतारा और उसे अस्पताल लेकर गए.

पुलिसवालों पर कार्रवाई के बदले पैसे मांगने का आरोप

जगरांव के रहने वाले हरप्रीत सिंह के पिता लक्ष्मण सिंह ने बताया कि हरप्रीत की मंगेतर ने उस पर झूठे आरोप लगाकर उस पर मामला दर्ज करवा दिया है. उसने पुलिस को सारे सबूत भी दिए थे. मगर उसकी कोई सुनवाई नहीं हो रही. जिसके कारण वह आज इंसाफ की मांग को लेकर पानी टंकी पर चढ़ा गया. इसके साथ ही परिजनों ने पुलिसवालों पर कार्रवाई के बदले पैसे मांगने का आरोप भी लगाया. उन्होंने यहां तक कहा कि थाने मे पैसे मांगने वालों के खिलाफ उन्होंने शिकायत भी दर्ज कराई थी.

एग्रीमेंट में तय हुआ था कि लड़की करेगी शादी

हरप्रीत सिंह का आरोप है कि उसने हरप्रीत कौर के साथ सगाई की थी. दोनो में एक एग्रीमेंट हुआ था कि यदि हरप्रीत उसे विदेश ले जाएगा तो वह उससे शादी कर लेगी. मगर हरप्रीत कौर कनाडा जाने के बाद अपनी बात से मुकर गई और हरप्रीत के साथ दूरियां भी बना ली. इसकी हरप्रीत ने सबूतों के साथ पुलिस को शिकायत भी कराई मगर कोई कार्रवाई नहीं हुई.

ये भी पढ़ें-