उदयपुर। राजस्थान की गहलोत सरकार ने पेपर लीक करने वालों के बाद भ्रष्टाचारियों के खिलाफ मुहिम छेड़ दी है। अब निलंबित एएसपी दिव्या मित्तल के रिसॉर्ट पर बुलडोजर चला दिया है। बता दें कि दिव्या मित्तल रिश्वत मामले में पकड़ी गई थीं।

शुक्रवार की सुबह यूआईटी की टीम निलंबित एएसपी के उदयपुर स्थित रिसॉर्ट पहुंची। जहां पुलिस बल की मौजूदगी में रिसॉर्ट को ध्वस्त करने बुलडोजर चला दिया। बता दें कि यह फॉर्महाउस उदयपुर से 20 किमी दूर है। शासन ने 1 मार्च को अवैध अतिक्रमण को लेकर नोटिस भी जारी किया था। जिसके बाद गुरुवार को रिसॉर्ट खाली करा दिया गया। वहीं शुक्रवार को इसे ध्वस्त कराने की कार्रवाई की जा रही है। बता दें कि सस्पेंड एएसपी दिव्या के रिसॉर्ट में 36 लग्जरी रूम, स्विमिंग पूल और पार्टी लॉन है।

19 जनवरी से निलंबित हैं दिव्या मित्तल

बता दें कि 16 जनवरी को एएसपी दिव्या मित्तल को हरिद्वार में दवा फैक्ट्री के मालिक से 2 करोड़ रुपए रिश्वत मांगने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।
साथ ही अधिकारी के अजमेर आवास पर, उनके ऑफिस, जयपुर स्थित फ्लैट, उदयपुर के रिसॉर्ट और झुंझुनूं जिले में चिड़ावा स्थित पैतृक निवास पर सर्च ऑपरेशन चलाया था। इसके बाद राज्य के गृह विभाग ने 19 जनवरी को दिव्या मित्तल को निलंबित कर दिया। निलम्बनकाल के दौरान उनका हेडक्वार्टर डीजीपी ऑफिस राजस्थान जयपुर रखा है। दिव्या मित्तल फिलहाल अजमेर जेल में है।

प्रदेश में तीसरी बड़ी कार्रवाई

गहलोत सरकार ने प्रदेश में आज तीसरी बड़ी कार्रवाई की है। इससे पहले जयपुर में जेडीए की टीम ने सीनियर टीचर भर्ती परीक्षा में पेपर लीक मामले के सरगना भूपेंद्र सारण और सुरेश ढाका के कोचिंग सेंटर पर भी बुलडोजर चलाया था। बाद में भूपेंद्र सारण के घर पर भी बुलडोजर चलाने की कार्रवाई की।

ये खबरें भी जरूर पढ़ें