पीताम्बर जोशी,नर्मदापुरम। मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम (Narmadapuram) जिले में पुलिस की नहीं सट्टेबाजों की चलती है. इसलिए सट्टा पर्ची लिखने वाले बैखोफ होकर खुलेआम सट्टा लिखा रहे हैं. इन्हें पुलिस की कार्रवाई का जरा भी डर नहीं है. दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें कुछ लोग सट्टा लिखते और कुछ लोग लिखवाते हुए दिखाई दे रहे हैं. इतना ही नहीं वीडियो में कुछ महिलाएं भी अपना दांव लगाने पहुंची हैं.

वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कुछ लोग कुर्सी लगाकर सट्टा पर्ची लिख रहे हैं, तो वही कुछ लोग सट्टा लिखवाने पहुंचे हैं. इसके अलावा वीडियो में लोकल सट्टा तितली फुददे, भौरा और खरगोश भी खिलाया जा रहा है. लोकल सट्टा खेलने कुछ महिलाएं भी वीडियो में दिखाई दे रही है.

MP Board 2023: तहसीलदार ने 12वीं कक्षा की 2 छात्राओं को नकल करते पकड़ा, रोने लगी छात्रा, यहां इंग्लिश के कई शिक्षक किए गए नजरबंद

जानकारी के मुताबिक वीडियो बंगाली कॉलोनी अंबेडकर भवन के पास सट्टे का काम करने वाले प्रीतम के घर का बताया जा रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अब कार्रवाई करने की बात कर रही है. इस तरह शहर में कई जगह पर सट्टा खिलाया जा रहा है, लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती है या कहें की सांठगांठ है. हालांकि लल्लूराम डॉट कॉम इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

एमपी में गजब की चोरी: सरकारी कार्यालय के गेट पर लगा रहा ताला, फिर भी 3 लाख 40 हजार उड़ा ले गए चोर, पुलिस भी हैरान 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus