दिल्ली शराब नीति केस में गिरफ्तार मनीष सिसोदिया को CBI आज दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश करेगी. यहां से उन्हें ज्यूडिशियल कस्टडी में भेजा जा सकता है. 4 मार्च को कोर्ट ने सिसोदिया की सीबीआई रिमांड दो दिन (6 मार्च) के लिए बढ़ा दी थी, जो आज पूरी हो रही है.

सिसोदिया की जमानत याचिका पर कोर्ट 10 मार्च को दोपहर 2 बजे फैसला सुनाएगा. CBI ने उन्हें 26 फरवरी को गिरफ्तार किया था. 27 फरवरी को उनकी कोर्ट में पेशी हुई, यहां से सिसोदिया को 5 दिन की CBI रिमांड पर भेजा गया था.

पूछताछ में पूरा सहयोग किया : सिसोदिया

3 मार्च को सिसोदिया ने निचली अदालत में जमानत याचिका दाखिल की थी. इस याचिका में उन्होंने लिखा कि CBI की पूछताछ में उन्होंने सहयोग किया है. जब भी उन्हें बुलाया गया, वे आए हैं. उन्होंने दलील दी कि उन्हें कस्टडी में रखने के पीछे अब कोई वाजिब कारण नहीं है, क्योंकि सारी रिकवरी तो CBI कर चुकी है.

केजरीवाल ने भाजपा पर साधा निशाना

सिसोदिया की कस्टडी बढ़ाने पर 4 मार्च को दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कर्नाटक के दावणगेरे में निशाना साधा था. केजरीवाल ने कहा कि BJP के एक नेता का बेटा 8 करोड़ रुपए के साथ पकड़ा गया, लेकिन उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई. 8 करोड़ रुपए उसके घर से मिले और गिरफ्तार मनीष सिसोदिया को किया. मनीष सिसोदिया के घर पर छापेमारी के दौरान कुछ नहीं मिला था.