Rajasthan News: गोगुंदा. गोगुंदा थाना क्षेत्र में चार अलग-अलग हादसों में करीब 12 से ज्यादा लोग घायल हो गए. गोगुंदा- पिंडवाड़ा हाइवे पर ईसवाल पेट्रोल पंप के समीप गोगुंदा की ओर से मिट्टी भरकर उदयपुर की ओर जा रहा ट्रेलर डिवाइडर को पार करते हुए उदयपुर हाइवे पर जा गिरा, जिससे मार्ग बाधित हो गया.

इसके बाद पुलिस व हाइवे टीम मौके पर पहुंची और ट्रेलर को हटाने के प्रयास कर रही थी, लेकिन ट्रेलर मालिक ने ट्रेलर को हटाने नहीं दिया. इसके चलते हाइवे पर यातायात एकतरफा कर रखा था. इससे उदयपुर की ओर से तेज रफ्तार से आई कार गोगुंदा की ओर से जा रही कार से टकरा गई. गोगुंदा के अशोक चौधरी, दिनेश कुमार, महेंद्र चौधरी व दो मासूम गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं एक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. एक कार में तीन मासूम बच्चों के साथ दंपती सवार था. गनीमत रही कि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ.

ईसवाल चौकी के कांस्टेबल सुरेंद्र कुमार सहित जाब्ता, हाईवे टीम के भगत सिंह झाला व 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को पेसिफिक हॉस्पिटल पहुंचाया. दोपहर करीब 3 बजे थाना क्षेत्र के गोगुन्दा-सूरजगढ़ रोड पर मोड़वा के समीप पिकअप व बाइक में भिड़ंत हो गई, जिसमें बाइक सवार छगनलाल व नाना लाल गमेती घायल हो गए, जिन्हें 108 से गोगुंदा हॉस्पिटल लाया गया, जहां से जिला अस्पताल रेफर किया.

देर शाम गोगुंदा – पिंडवाड़ा हाइवे पर घटा माता कट के समीप दो कारों में जबरदस्त भिड़ंत हो गई, जिसमें भीलवाड़ा निवासी पंकज व गोगुंदा टेंट वाले असलम गंभीर रूप से घायल हो गए. इन्हें 108 की मदद से गोगुंदा हॉस्पिटल लाया गया, जहां से पंकज को जिला अस्पताल रेफर किया. वहीं असलम का इलाज गोगुंदा अस्पताल में जारी है.

ये खबरें भी जरूर पढ़ें