Rajasthan News: भारतीय जनता पार्टी के एक कार्यकर्ता को उसके दोस्तों ने मंदिर में गोलियों से भून दिया. इसके बाद आरोपियों ने फेसबुक लाइव पर हत्या की जिम्मेदारी भी ली. पुलिस के अनुसार करीब पांच साल पुरानी रंजिश के चलते हमला किया गया है. पीड़ित ने हॉस्पिटल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को हिरासत में लिया है.

मामला अलवर के बहरोड़ थाना क्षेत्र के खोहरी गांव का है. जानकारी के अनुसार मंगलवार शाम करीब साढ़े आठ बजे गांव के हनुमान मंदिर में मेला कार्यक्रम का आयोजन हो रहा था. इस दौरान वहां दोस्तों के साथ बैठे भाजपा कार्यकर्ता संजय यादव (30) उर्फ मुन्ना पर कार में आए बदमाशों ने फायरिंग कर दी. वारदात के बाद संजय को बहरोड़ के कैलाश हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. रात करीब 11:30 बजे भिवाड़ी एसपी अनिल कुमार बेनीवाल भी बहरोड पहुंचे. उन्होंने घटना के बारे में अधिकारियों से जानकारी ली.

5 साल पहले का बदला लिया

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीब 5 साल पहले वर्ष 2017 में मृतक और बदमाश अजय यादव के बीच झगड़ा हुआ था. झगड़े में संजय ने अजय खोहरी की बेरहमी से पिटाई की गई थी. फेसबुक पर देर रात को लाइव आकर उन्होंने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया और हत्या करने की जिम्मेदारी ले ली. लाइव आकर कहा कि, मुन्ना खोहरी हमारा भाई था, हम उसे अपना भाई मानते थे, लेकिन वह गलत था. उसने 2017 में हमारे साथ ठीक नहीं किया. वह मुझे पहचान नहीं पाया.

ये खबरें भी जरूर पढ़ें