Couple Romance On Bike: जयपुर में एक कपल द्वारा यातायात नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ाने का वीडियो वायरल हो रहा है. होली से ठीक पहले भरी सड़क पर युवक युवती के रोमांस का यह वीडियो राजस्थान की यातायात पुलिस के पास भी पहुंचा है. ट्रैफिक पुलिस का कहना है कि वह बुलेट बाइक के नंबर के आधार पर आरोपी युवक की तलाश कर रही है.

वीडियो में एक लड़की बुलेट की पेट्रोल की टंकी पर बैठी नजर आ रही है जबकि उसका बॉयफ्रेंड बाइक चला रहा है. वीडियो जयपुर के b2 बायपास का बताया जा रहा है. वीडियो में ही बायपास का एक साइन बोर्ड नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे जयपुर की सड़कों पर दौड़ती बुलेट बाइक पर एक लड़की और लड़का सवार हैं, लड़का तेजी से बाइक दौड़ा रहे हैं.

वीडियो में दिख रहा है कि एक लड़की को एक लड़के ने बुलेट बाइक के पैट्रोल टैंक पर बिठा रखा है. लड़की का चेहरा लड़के के फेस के ठीक सामने है. लड़की ने लड़के को बाहों में जकड रखा है और तस्वीरों में लड़की हंसते हुए भी दिखाई पड़ रही है. इससे पहले अजमेर जिले के एक प्रेमी जोड़े का इसी तरह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. शहर के पुष्कर रोड पर युवक और युवती मोटरसाइकिल पर खुलेआम रोमांटिक स्टंट करते नजर आ रहे थे. युवक बाइक चला रहा था और युवती पेट्रोल टैंक पर युवक की ओर मुंह किए हुए बैठी थी. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया था.

ये खबरें भी जरूर पढ़ें