Rajasthan News: बालेसर. जिले के शेरगढ़ थानान्तर्गत 54 मील के पास जवाहर नगर में तेज रफ्तार व लापरवाही से आई कार ने बाइक सवार दो युवकों की जान ले ली. पुलिस ने बताया कि सोमवार रात राष्ट्रीय राजमार्ग-125 पर 54 मील के पास कार व बाइक में हादसा हुआ.

जैसलमेर से जोधपुर की तरफ जा रही कार ने ओवरटेक के प्रयास में तेज रफ्तार व लापरवाही से चलाते हुए सामने से आई मोटरसाइकिल को चपेट में ले लिया. उस पर सवार सेखाला में धोकलसिंह नगर भंवराराम (40) पुत्र शंकर राम 54 मील पर जवाहरनगर निवासी हिम्मत सिंह (30) पुत्र लाल सिंह गंभीर घायल हो गए.

आस-पास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और दोनों घायलों को बालेसर के राजकीय चिकित्सालय लाया गया, जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गईं. शव मोर्चरी में रखवा दिए गए. पुलिस मौके पर पहुंची कर दोनों वाहन कब्जे में लिए. कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर मंगलवार को कार्रवाई के बाद दोनों शव परिजन को सौंपे गए.

गांव में शोक की लहर

मृतक हिम्मतसिंह की मां का कोरोना की वजह से निधन हो चुका है. उसके दो मासूम पुत्रियां हैं. माता पिता बुजुर्ग हैं. होली पर दोनों की मृत्यु से सेखाला व जवाहर नगर गांव में शोक की लहर छा गई. परिजन भी घटना के बारे में सुनकर रोने लगे.

ये खबरें भी जरूर पढ़ें