अमित शर्मा,श्योपुर। श्योपुर जिले के विजयपुर (Vijaypur) में गल्ला व्यापारी की दुकान में हुई चोरी का पुलिस ने खुलासा (robbery exposed) कर दिया है। पुलिस ने इस घटना को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों (3 accused arrested) को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही आरोपियों से लूट की रकम और घटना में उपयोग की गई एक बाइक बरामद की है।

Read More : कांग्रेस विधायक से ‘टेरर टैक्स’ की मांग: कार को कट मारकर पुल से नीचे गिराने की कोशिश, सरपंच के भाई ने दी जान से मारने की धमकी! FIR दर्ज

एसपी आलोक कुमार सिंह ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि बदमाशों ने पिछले 1 मार्च को विजयपुर के खाद और गल्ला व्यापारी के गोयल इंडस्ट्रीज दुकान से 10 लाख रुपये चुराए थे, जबकि व्यापारी घटना को लूट का नाम दे रहे थे। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने 4 पुलिस थानों की अलग-अलग टीमे बनाकर संभावित लोगों से पूछताछ की। इस दौरान जानकारी मिली कि दतिया जिला निवासी प्रकाश नगर में रहने वाले सूर्या उर्फ राधे मोगिया, राजा मोगिया, छीछा उर्फ गब्बर मोगिया ने घटना को अंजाम दिया है।

Read More : MP में अनोखी परंपराः फिसलन भरे खंभे पर जोर आजमाइश, झाम सिंह सातवीं बार बने विजेता, कोई नहीं तोड़ पाया उनका पुराना रिकार्ड

पुलिस ने शुक्रवार को तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और उनसे लूट के 10 लाख भी बरामद कर लिए। बदमाश प्रदेश के दूसरे शहरों में भी इस तरह के घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। पुलिस की इस कार्रवाई को लेकर शहर के व्यापारियों ने एसपी सहित दूसरे पुलिस अधिकारियों को माला पहनाकर उनका स्वागत किया। एसपी आलोक कुमार सिंह ने बताया कि चोरी गई पूरी रकम के साथ तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Read More : जबरन संबंध बनाने के लिए दबाव बना रहा था युवक VIDEO: तंग आकर युवती ने जहर खाकर दी जान, केस दर्ज

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus