सुरेंद्र जैन, रायपुर. आज सुबह करीब 7 बजे एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. रायपुर-बिलासपुर नेशनल हाईवे पर बस और ट्रेलर की आपस में भिडंत हो गई. जिसमें एक यात्री की मौके पर ही मौत हो गई है. दर्जन भर से ज्यादा यात्री घायल हो गए है. जिन्हें इलाज के लिए धरसींवा अस्पताल में भर्ती किया गया है. घटना धरसींवा थाना इलाके की है.

बताया जा रहा है कि यात्रियों से भरी बस बिलासपुर से रायपुर की ओर आ रही थी. वहीं विपरीत दिशा आता हुआ ट्रेलर ओवरटेक करने के चक्कर में बस से जा टकराया. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस के सामने के परखच्चे उड़ गए है. दोनों वाहनों के सामने का हिस्सा विपरीत दिशा में हो गया था. जिससे बस आस-पास के घरों में घुस सकती थी, और बड़ी दुर्घटना हो सकती थी.

घटना के बाद फंसे लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया. बस का ड्राइवर भी सीट पर ही फंस गया था. जिसे करीब 2 घंटे की जद्दोजहद के बाद बाहर निकाला गया. जिसे इलाज के लिए संजीवनी एक्सप्रेस 108  से धरसींवा अस्पताल ले जाया गया. जहां सभी घायलों का इलाज किया जा रहा है.

पुलिस  सूचना मिलते  ही मौके पर पहुंच गई है. बस और ट्रेलर आपस में भिड़ने की वजह से चिपक गए थे. जिसे जेसीबी की मदद से अलग किया जा रहा है. वही पुलिस ने इस मामले अपराध दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

देखिए तस्वीरें…