शब्बीर अहमद,भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) में एक सब इंस्पेक्टर सुरेश तायडे (27 वर्ष) ने ट्रेन से कटकर खुदकुशी कर ली। वहीं आत्महत्या से पहले जवान ने अपनी पत्नी कृष्णा और बेटे (2 वर्ष) की गला काटकर हत्या कर दी। घटना के सामने आने के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई। पूरा मामला कोलार थाना क्षेत्र के ललिता नगर क्षेत्र का है। वहीं अब इस मामले में मृतक महिला के परिजनों का बयान सामने आया है।

MP के भोपाल में सब इंस्पेक्टर ने पत्नी और बेटे की गला रेतकर हत्या की, फिर ट्रेन से कटकर की खुदकुशी, फैली सनसनी

वारदात के बाद मृतक महिला के परिजनों ने किसी अन्य व्यक्ति के ऊपर हत्या करने की आशंका जताई है। मृतक महिला (कृष्णा) के भाई ने कहा कि परिवार काफी घुलमिलकर रहता था। उसने बताया कि बहन ने कभी किसी तरह की जीजा (सुरेश तायडे) को लेकर शिकायत नहीं की थी। इसलिए हमें आशंका है कि हत्या किसी चौथे व्यक्ति ने की है।

NIA और MP पुलिस का छापा: 3 संदिग्धों को हिरासत में लिया, दिल्ली में दर्ज टेरर फंडिंग मामले में तार जुड़े होने की आशंका

इधर मृतक परिवार के पड़ोसियों का भी बयान भी सामने आया है। पड़ोसियों के मुताबिक कृष्णा और मासूम बच्चा काफी खुशमिजाज थे। हमेशा हम से आकर बातचीत करते थे। घर से भी कभी लड़ाई झगड़े की आवाजें नहीं आई है। ऐसे में हत्या की इस सनसनीखेज वारदात से वे भी हैरान है। वहीं घटना के बाद मौके पर FSL की टीम भी पहुंची और बारीकी से जांच कर रही है।    

ये है पूरा मामला 
राजधानी भोपाल में एक सब इंस्पेक्टर ने अपने पत्नी और बेटे की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी है, फिर खुद भी ट्रेन से कटकर खुदखुशी (murder then suicide) कर ली। जानकारी के मुताबिक पूरा मामला कोलार थाना क्षेत्र के ललिता नगर क्षेत्र का है, जहां पूरा परिवार किराए के मकान में रहता था। 2018 में दोनों की शादी हुई थी। बताया गया कि मिसरोद इलाके में एसबी के सब इंस्पेक्टर सुरेश तायडे (27 वर्ष) ने ट्रेन से कटकर खुदखुशी की है। आत्महत्या से पहले पत्नी कृष्णा और बेटे (2 वर्ष) की गला काटकर हत्या कर दी। दोनों के शव ललिता नगर कोलार घर में मिले है.

किडनैपर ने की 35 लाख की डिमांड: पत्नी-बच्चे के सामने युवक का अपहरण, पुलिस के बिछाए जाल में ऐसे फंसे 3 आरोपी

मृतक साल 2016 बैच का उप निरीक्षक था। मिसरोद और कोलार थाना पुलिस मामले की संयुक्त रूप से जांच कर रही है। कोलार थाना पुलिस के अनुसार उप निरीक्षक सुरेश तायड़े एसबी शाखा में पदस्थ था और ललिता नगर में रहता था। उसने शुक्रवार-शनिवार की दरम्यानी देर रात अपनी पत्नी और मासूम बेटी की हत्या करने के बाद मिसरोद थाना क्षेत्र में जाकर ट्रेन से कटकर खुदकुशी कर ली।

MP में आर्मी जवान पर दुष्कर्म का केस: शादी का झांसा देकर महिला से कई बार किया रेप, जांच में जुटी पुलिस

ट्रेन की पटरी पर लाश मिलने के बाद मिसरोद पुलिस ने उसकी शिनाख्ती के प्रयास किए, तब उप निरीक्षक होने का पता चला। अभी तक हत्या और आत्महत्या करने की वजह सामने नहीं आ पाई है। फिलहाल पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है। 

भोपाल-सब-इंस्पेक्टर

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus