AJAB GAJAB NEWS: एक अजीबोगरीब प्यार की अद्भुत कहानी सामने आई है। चार बच्चों की मां प्रेमी के साथ फरार हो गई है. इसके बाद पति ने अपनी पत्नी को वापस लाने के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और महिला को बरामद कर लिया. यह मामला बिहार के पूर्णिया जिले के जानकीनगर थाना क्षेत्र का है.

घटना के संबंध में महिला के पति रंजीत कुमार महतो ने कोर्ट में दिए आवेदन में कहा, ‘मेरी शादी 2010 में पास के एक गांव में हुई थी, जिसके बाद हमारे चार बच्चे हुए, दो लड़के और दो लड़कियां हैं.

पति ने आवेदन में आगे लिखा है कि घर के सभी पुरुष सदस्य पंजाब में मजदूरी का काम करते हैं. इसी का नाजायज फायदा उठाकर पड़ोस में रहने वाले नीतीश कुमार महतो ने पत्नी को भाभी-भाभी कहकर प्रेमजाल में फंसा लिया.

पीड़ित पति ने कहा, मेरी पत्नी से भी नीतीश चुपके से कमरे में मिला करता था, जिसका मेरी मां विरोध करती थी और पत्नी मेरी मां से झगड़ा करती थी. व्यक्ति ने बताया कि 6 जनवरी 2023 को चार बच्चों को छोड़कर मेरी पत्नी रात करीब 8:00 बजे घर बनाने के लिए रखे 1 लाख 50 हजार रुपये और कीमती जेवरात लेकर भाग गई.

पीड़ित ने बताया कि काफी खोजबीन के बाद भी जब पत्नी नहीं मिली तो वह थाने में शिकायत दर्ज कराने गया, लेकिन वहां प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई. इसके बाद उन्हें कोर्ट जाना पड़ा.

पति के मुताबिक घटना के करीब दो महीने बाद उसकी सूचना पर पुलिस ने मेरी पत्नी को नागर गांव के एक घर से बरामद किया. पीड़िता ने इस मामले में 7 लोगों को आरोपी बनाया और साजिश के तहत पत्नी के अपहरण का आरोप लगाया.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus