रायपुर. भाजपा कल विधानसभा का घेराव करेगी. इसको देखते हुए पुलिस ने रूट मैप तैयार किया है. जिसमें विधानसभा की ओर आने वाले सभी मार्गों पर सामान्य यातायात का आवागमन सुबह 6:00 बजे से रात्रि 08:00 बजे तक अवरुद्ध रहेगा.

इस मार्ग में स्थित स्कूल-कॉलेजों में पढ़ने वाले छात्र छात्राएं सुबह 6:00 से 10:00 बजे के मध्य आवागमन कर सकेंगे. 10:00 बजे के बाद स्कूली वाहनों का आवागमन बाधित रहेगा. 10:00 बजे के बाद पेरेंट्स वैकल्पिक कचना से तुलसी नहर पुलिया मार्ग होकर ग्राम नरदहा से बच्चों को ले जा सकेंगे.

यहां से कर सकते है आवागमन, नहीं होगी कोई परेशानी

पढ़ें रूट मैप

बलौदाबाजार की ओर से होकर रायपुर आने वाले वाले आम नागरिक और वाहन चालक किसी भी प्रकार की असुविधा से बचने के लिए इस मार्ग के स्थान पर खरोरा से आरंग होकर रायपुर आवागमन कर सकते हैं. रायपुर से बलोदाबाजार जाने वाले भी इसी मार्ग से होकर आवागमन कर सकते हैं.

बिलासपुर से रिंग रोड नंबर 3 होकर महासमुंद की ओर जाने वाले वाहन चालक किसी भी प्रकार की असुविधा से बचने के लिए इस मार्ग को छोड़कर सीधे भनपुरी चौक से रिंग रोड नंबर 2 होकर टाटीबंध चौक से रायपुर रिंग रोड नंबर 1 होकर महासमुंद की ओर आवागमन कर सकेंगे एवं महासमुंद से बिलासपुर की ओर जाने वाले वाहन चालक भी इसी मार्ग का उपयोग कर सकेंगे.

दुर्ग भिलाई से होकर आने वाले वाहन चालक जिन्हें बलोदाबाजार जाना है. वे बलौदाबाजार मार्ग के स्थान पर राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 53 से आरंग होकर खरोरा तक आवागमन कर सकेंगे. बलौदाबाजार से रायपुर होकर दुर्ग भिलाई की ओर जाने वाले वाहन चालक भी इसी मार्ग का उपयोग कर सकेंगे.

धमतरी से होकर बलौदा बाजार की ओर जाने वाले वाहन चालक असुविधा से बचने के लिए बलौदाबाजार मार्ग के स्थान पर राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 53 से होकर आरंग से खरोरा होकर आवागमन कर सकेंगे.