बीडी शर्मा, दमोह। मध्यप्रदेश के दमोह जिले (Damoh district) के हिंडोरिया थाना प्रभारी ने मानवीय संवेदना (human emotion) का परिचय दिया है। आदिवासी समुदाय के एक बुजुर्ग व्यक्ति को सड़क किनारे पड़ा देखा। जिसे हिंडोरिया थाना प्रभारी संधीर चौधरी (Sandhir Chowdhary) ने तुरंत ही वाहन में लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। फिलहाल बुजुर्ग का इलाज किया जा रहा है।

रिश्ते फिर हुए तार-तार: देवर ने मूकबधिर भाभी से किया रेप, ससुराल वालों ने दो बार करवाया गर्भपात, केस दर्ज

दरअसल हिंडोरिया थाना पुलिस न्यायालय से वापस आ रहे थे। इस दौरान समना के आग पूप्प ढाबे के पास रंघुवीर आदिवासी वार्ड नंबर को गंभीर हालत में सड़क पर मिला। जिसे तत्काल पुलिस वाहन में अस्पताल लाया गया। थाना प्रभारी ने बताया कि वह बहुत कमजोर है। हालांकि बुजुर्ग की हालत गंभीर बनी हुई है।

रेपिस्ट को उम्रकैद: 3 साल पहले आरोपी ने नाबालिग के साथ जबरन किया था रेप, कोर्ट ने 5 हजार रु. जुर्माना भी लगाया

गौरतलब कुछ दिनों पहले दमोह एसपी राकेश कुमार सिंह सड़क दुर्घटना में घायल व्यक्ति को अपने वाहन में जिला अस्पताल लेकर आए थे। जिससे उसकी जान बचाने में अहम भूमिका निभाई थी। उसी राह पर चलते हुए आज आदिवासी समुदाय के व्यक्ति की जिंदगी बचाने में थाना प्रभारी ने मानवीय संवेदनाओं का बेहतर परिचय दिया है। निश्चित रूप से इससे पुलिस विभाग का सम्मान लोगों में बढ़ेगा।

जल सत्याग्रहः नहर से पानी नहीं मिलने पर किसानों ने किया प्रदर्शन, ‘पानी नहीं तो वोट नहीं’ के लगाए नारे, अधिकारियों ने दिया ये आश्वासन

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus