अमेठी. अमेठी में एक सनसनी खेज मामला प्रकाश में आया है. एक पत्नी पर अपने प्रेमी संग मिलकर पति की हत्या करने का आरोप लगा है. वहीं मृतक युवक के पिता ने गंभीर आरोप लगाते हुए हत्या में प्रयुक्त लाठी डंडे, खून से सनी बोरी और नर कंकाल लेकर न्याय के लिए पुलिस के चक्कर काट रहा है. वही पुलिस गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच की बात कह रही है.

दरअसल मामला जिले के पीपरपुर थाना क्षेत्र के घोरहवा गांव का है. गांव निवासी हरि प्रसाद मिश्र ने अपने पुत्र की हत्या का आरोप अपने बहू के ऊपर लगाया है. हरिप्रसाद आरोप लगाने के साथ नर कंकाल और हत्या में प्रयुक्त लाठी डंडा खून से सनी बोरी और एक नर कंकाल लेकर पुलिस अधीक्षक से मिलकर उपरोक्त नर कंकाल अपने पुत्र का होने का दावा कर रहे हैं. फिलहाल पुलिस अभी इस मामले को हत्या नहीं मान रही है. पूरे मामले में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच किए जाने की बात कर रही है.

बहू ने जान से मार दिया

वहीं मृतक दिनेश के पिता हरिप्रसाद मिश्रा ने बताया कि मेरे बेटे दिनेश को मेरी बहू ने जान से मार दिया है. मैं बाहर था. जब मैं 18 तारीख को आया तो देखा कि मेरे बेटे का मोबाइल बंद आ रहा है. मोबाइल बंद होने की बात जब हमने बहू से पूछा, कि दिनेश का मोबाइल क्यों बंद आ रहा है. तब बहू ने बताया कि वह घर से 14 तारीख को रोजी रोटी के लिए बाहर गया है. उसके बाद बहू ने बताया कि घर का सामान गायब हो गया है. इसके बाद मैंने बोला कि मेरा बेटा गायब हो गया है. इसका रिपोर्ट दर्ज कराने मैं जा रहा हूं. रिपोर्ट दर्ज कराने की बात पर बहू ने बोला कि आप अब अभी थाने मत जाइए. दो महीने के बाद आ जाएंगे. इस तरह की बात करके हमें गुमराह कर रही थी. जब हम मामले की शिकायत लेकर थाने पर गया तो वहां भी मेरी बात नहीं सुनी गई.

इसे भी पढ़ें – पति गया कमाने परदेश, ससुर ने बहू से किया रेप: पानी मांगने के बहाने बनाया हवस का शिकार, किसी को बताने पर दी जान से मारने की धमकी

दीवार को लीप पोत दिया

वहीं उसके रिश्तेदार बालमुकुंद तिवारी ने बताया कि हमारे बुआ के लड़के को उसकी पत्नी ने अपने ऐसो आराम और संपत्ति के लिए अपने प्रेमी को बुलाकर उसकी हत्या कर दी. उन्होंने हत्या का दावा करते हुए कहा कि जिस दिन से वह गायब हुआ है. उन्होंने आगे बताया कि उसी दिन गांव के एक किलोमीटर दूर एक पुवाल के ढेर में मानव कंकाल भी बरामद हुआ है. वह कंकाल आज भी वहां मौजूद है. उन्होंने आगे बताया कि कुछ नर कंकाल मेरे पास भी है. जब मैं मौके पर गया तो पुआल हटाया तो वहां कुछ कंकाल के अवशेष मिले हैं. आज मुझे एक खून से सनी लाठी भी मिली है. जिसमें खून लगा हुआ है. उन्होंने कथित तौर पर मृतक दिनेश की औरत पर आरोप लगाया की उसने सारे सामान को जला दिया है. दीवार को लीप पोत दिया था. अभी हमारे पास दो ऐसे सबूत हैं. जिससे यह स्पष्ट होता है कि हमारे भाई की हत्या की गई है. हमारे पास खून लगी हुई लाठी है. खून से सना बोरा यह बात को प्रमाणित करता है कि उसकी हत्या की गई है. उसके सबूत को मिटाया गया है. जो मानव कंकाल मिला है. उससे लगता है कि उसकी काट काट के हत्या की गई है. हत्या के बाद उसे जला दिया गया है.

नर कंकाल की बात अफवाह

पूरे मामले में प्रभारी निरीक्षक संदीप राय ने बताया की मामले में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज है. तलाश की जा रही है. वहीं नर कंकाल की बात को उन्होंने अफवाह बताया है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक