Pushpa 2 Teaser: पुष्पा की सक्सेस के बाद अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) देश के सबसे ज्यादा डिमांडिंग पैन इंडियन स्टार बन चुके हैं. अब दर्शकों को अब दर्शकों को पुष्पा 2 का बेसब्री से इंतजार है और यह इंतजार भी जल्दी खत्म होने वाला है. इस फिल्म का 3 मिनट का जबरदस्त वीडियो तैयार हो गया है, इसका टीज़र जल्द ही रिलीज होगा. पुष्पा 2 का मोस्ट अवेटेड ऑफिशियल टीज़र हाल ही में आंध्र प्रदेश में शूट हुआ था. वहीं इसे आखिरकार रिलीज़ की तारीख मिल गई है.

READ MORE: रेलवे स्टेशन पर ब्लू फिल्म VIDEO: अमेरिका पहुंची ‘अश्लीलता की गूंज’, पॉर्न वीडियो वाली एक्ट्रेस ने किया ट्वीट, जानिए क्या बोली ?

लेटेस्ट अपडेट पर गौर करें तो मोस्ट अवेटेड ‘पुष्पा 2’ का टीज़र इस साल 8 अप्रैल को लीडिंग मैन अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के 41वें जन्मदिन के मौके पर रिलीज़ किया जाएगा. मेकर्स ने हाल ही में एक स्पेशल पोस्टर के साथ एक्साइटिंग कंफर्मेशन शेयर किया था. इस खबर के बाद से ही पुष्पा 2 को देखने के लिए लोग बेताब हैं. लोगों की एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है. अल्लू अर्जुन के फैंस इस टीचर के जरिए उन का फर्स्ट लुक देखना चाहते हैं.

READ MORE: Donald Trump की हो सकती है गिरफ्तारी, Porn Star Stormy Daniels को करोड़ों रुपये देने का है केस, जानिए पूरा मामला

आपको बता दें की पुष्पा के लिए अल्लू अर्जुन (Allu Arjun)ने अपने लुक में बेहद बदलाव किया था. अल्लू ने अपने जबरदस्त मेकओवर से ऑडियंस को हैरान कर दिया था. अब पार्ट 2 से भी लोगों को यही उम्मीद है. लोग जानना चाहते हैं कि इसमें अल्लू अर्जुन किस तरह से नजर आएंगे, क्या उन्होंने अपना लुक को बदला होगा या फिर पुष्पा के पहले पार्ट की तरह ही वह दिखेंगे. पुष्पा को सुकुमार ने डायरेक्ट किया था और ये फिल्म आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में लाल चंदन की तस्करी के रैकेट की कहानी पर बनाई गई थी. अल्लू अर्जुन ने फिल्म में टिट्युलर किरदार पुष्पा राज का रोल प्ले किया था.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक