Panic of earthquake in Delhi: बीती रात दिल्ली में आए भूकंप की वजह से बस्तर सांसद दीपक बैज सातवीं मंजिल से सीढ़ियों से दौड़ लगाते हुए दिख रहे हैं. ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि बस्तर सांसद के साथ उनके गनमैन अपनी जान बचाते हुए सातवीं मंजिल से सीढ़ियों से दौड़ लगाते हुए नीचे उतर रहे हैं.

दरअसल, संसद सत्र के चलते बीते 12 मार्च से बस्तर सांसद दिल्ली प्रवास पर हैं. मंगलवार रात को जब अपने दिल्ली के गोमती अपार्टमेंट के सरकारी फ्लैट में बस्तर के कुछ कार्यकर्ता और गनमैन के साथ मौजूद थे.

उस वक्त भूकंप के झटके महसूस किए गए. रात करीब 10 बज कर 45 सेकेंड के लिए दिल्ली एनसीआर में भूकंप के झटके महसूस किए गए रिक्टर स्केल पर इसकी तीव्रता 6.6 रही.

नोएडा से दिल्ली तक लोगों में मची खलबली

नोएडा निवासी एक शख्स ने बताया कि उसने सबसे पहले डाइनिंग टेबल को हिलते हुए देखा. नोएडा में हाइड पार्क सोसाइटी के एक निवासी ने कहा, ‘इसके तुरंत बाद हमने देखा कि पंखे भी हिल रहे थे. भूकंप की तीव्रता काफी तेज थी और काफी देर तक झटके महसूस किए गए.

दिल्ली में एक कैब ड्राइवर ने कहा कि जब वह यात्रियों का इंतजार कर रहा था तो उसने भूकंप महसूस किया. मध्य दिल्ली में कनॉट प्लेस के पास मौजूद कैब के मालिक रमेश पवार ने कहा, ‘मैं यात्रियों का इंतजार कर रहा था और अचानक मेरी कार हिलने लगी. मैंने तुरंत अपने दोस्तों को इसके बारे में बताया.

दक्षिणी दिल्ली के लाजपत नगर की रहने वाली महिला ने कहा कि वह टेलीविजन देख रही थी कि अचानक उसने देखा कि टीवी और सोफा हिल रहे हैं. शुरुआत में ज्योति ने इसे अनसुना कर दिया, लेकिन जब उसके पति ने भी भूकंप के बारे में बताया तो वह और उसके परिजन घर से बाहर आ गए.

देखिए वीडियो-

Earthquake-hit in Delhi
Earthquake-hit in Delhi

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus