Rajasthan News: चूरू जिले में दिनदहाड़े कुल्हाड़ी से हमला कर एक पुजारी को मौत के घाट उतार दिया गया। हादसे में पुजारी का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। बता दें कि यह घटना सादुलपुर में चूरू बाईपास की है।

बाद में पुजारी को पुलिस ने गंभीर अवस्था में हिसार रेफर किया है। मिली जानकारी के अनुसार सादुलपुर के बाघदास मंदिर के पुजारी और ज्योतिषाचार्य महावीर प्रसाद और उनका बेटा श्रीकांत अमरपुरा धाम चूरू से बुधवार की शाम राजगढ़ लौट रहे थे।

मिली जानकारी के अनुसार चूरू बाईपास के पास पहले ही हत्यारे जीप लिए खड़े थे। जहां पहले आरोपियों ने पुजारी की वैन को टक्कर मारी। इसके बाद पुजारी और उसके बेट पर हमलावरों ने हमला कर दिया गया। हमले पुजारी महावीर की मौके पर मौत हो गई। वहीं, बेटा श्रीकांत गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलों को तत्काल उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने पुजारी महावीर शास्त्री को मृत घोषित कर दिया। वहीं श्रीकांत को उपचार के लिए हिसार रेफर कर दिया गया।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच पूरी जानकारी ली। पुलिस ने बताया कि विक्रम सिंह नाम के व्यक्ति के खिलाफ आरोप लगाए गए हैं। पुलिस को शुरुआती जांच में यह मामला हत्या का लग रहा है। मामले की पूरी जांच के बाद ही मामले की सत्यता का पता चल सकेगा।

ये खबरें भी जरूर पढ़ें