रायपुर. राजधानी में भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच हुए झड़प से गुस्साए भाजपा नेताओं ने रैली निकाली. इस दौरान बीजेपी के कार्यकर्ता ने बीजेपी विधायक बृजमोहन अग्रवाल, सांसद सुनील सोनी, राजेश मूणत के नेतृत्व में भाजपा रायपुर जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय तक पैदल मार्च निकाला. जहां बीजेपी के हजारों पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने रायपुर पुलिस को चेतावनी देते हुए कहा है कि, भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं पर हमला कर उन्हें घायल करने वाले कांग्रेसियों पर अगर 24 घंटे की भीतर कार्रवाई नहीं हुई तो भाजपा उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होगी. साथ ही कहा कि, भाजपा कार्यकर्ताओं पर जो झूठे मुकदमे दर्ज किए गए हैं, उन्हें तत्काल वापस लिया जाए. उन्होंने यह बात पुलिस अधीक्षक कार्यालय में ज्ञापन देने के दौरान कही.

आगे उन्हों कहा, भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में कल हुए कांग्रेसी हमले के बाद प्रतिक्रिया स्वरूप अपने बचाव में पहुंचे भाजपाइयों पर पुलिस के संरक्षण में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पत्थर, ईंट,अंडे, ठंडे से हमला कर दिया था. बावजूद पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर ही अपराध दर्ज कर दिया है. इसी मुद्दे पर पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, सांसद सुनील सोनी, पूर्व मंत्री राजेश मूणत, भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव, पूर्व विधायक श्रीचंद्र सुंदरानी, छगन मुंदड़ा, केदारनाथ गुप्ता, गोपी साहू, किशोर महानंद, सहित वरिष्ठ भाजपा नेताओं के नेतृत्व में सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं ने एसपी ऑफिस पहुंचकर ज्ञापन सौंपा.

इस संबंध में बृजमोहन अग्रवाल ने बताया कि, एसपी की गैर मौजूदगी में एडिशनल एसपी से मिलकर हमने कहा है कि 24 घंटे के अंदर बीजेपी कार्यालय में हंगामा करने वाले, बीजेपी कार्यकर्ताओं का सिर फोड़ने वाले, हाथ पैर तोड़ने वाले कांग्रेस के गुंडों के खिलाफ कार्रवाई करें. उन्होंने कहा कि, इन कांग्रेसियों के बीच में ऐसे भी लोग थे जिन पर 307 का मुकदमा है और वह फरार हैं. कांग्रेस के ऐसे 100 लोग हैं, जिन्होंने यह प्राधिकृत किया है. पुलिस से हमने मांग की है कि, सभी पर अपराध दर्ज किया जाए. साथ ही उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं पर दर्ज किए झूठे मुकदमे भी वापस लेने की मांग रखी है.

बृजमोहन ने कहा कि, छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार और उसकी पुलिस तानाशाह हो गई है. भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ निरंतर अत्याचार अन्याय कर रही है. सभी ने देखा है कि, बीजेपी कार्यालय में पहले कांग्रेस के कार्यकर्ता पुलिस के संरक्षण में जाते हैं उनके हाथों में कांग्रेस के झंडे के साथ बड़े-बड़े डंडे होते हैं और भाजपा कार्यालय में कालिख फेंक कर कार्यकर्ताओं पर डंडे से हमले करते हैं. उसके बाद भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ जुर्म दर्ज ना करने की वजह से विरोध करने भाजपा कार्यकर्ता जाते हैं तो कांग्रेसी इस नवरात्रि पर भाजपा कार्यकर्ताओं पर अंडे फेंके जाते हैं. पत्थर चलाए जाते हैं. बावजूद भाजपा कार्यकर्ताओं पर गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जाता है.

उन्होंने कहा कि, बीजेपी कार्यकर्ता भी करारा जवाब देने में सक्षम है. हमने पुलिस को 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया है. साथ ही उन्होंने मौदहापारा थाने में भी बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ गाली-गलौज की घटना पर विरोध दर्ज करते हुए वहां के पुलिस अधिकारी पर कार्रवाई करने की बात कही है.