प्रयागराज. हंडिया थाना क्षेत्र के बरौत में परिवहन निगम अंडरटेकिंग अनियंत्रित बस ने रिश्तेदार को खाना देने अस्पताल जा रहे दंपती को रौंद दिया. दुर्घटना में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. दोनों के शव बस में फंसकर करीब तीन सौ मीटर तक घिसटते रहे. इस दौरान आरोपी चालक भागने के चक्कर में बस लेकर डिवाइडर पर चढ़ गया. इससे कई सवारियों को चोटें आईं. बस चालक मौके से फरार हो गया.

जानकारी के अनुसार हंडिया थाना क्षेत्र के पकलोर गांव निवासी घनश्याम बिंद (35) अपनी पत्नी गंगा देवी (32) के साथ बाइक से बरौत में छोटेलाल बिंद अस्पताल जा रहे थे. यहां घनश्याम की बहन कलावती और रिश्तेदार संगीता का पथरी का ऑपरेशन हुआ था. दोनों बरौत में पिलर नंबर आठ के पास अस्पताल की तरह मुड़ रह थे. इस दौरान प्रयागराज से वाराणसी की ओर जा रही परिवहन निगम की अंडरटेकिंग बेकाबू बस ने बाइक सवार दंपती को रौंद दिया. हादसे में दोनों बस में फंस गए. पति का शव करीब तीन सौ मीटर और पत्नी का करीब दो सौ मीटर तक घिसटता रहा. बाइक बस में काफी देर तक फंसी रही.

इसे भी पढ़ें – Road Accident : दो कंटेनरों में हुई जोरदार भिड़ंत, दो की मौत

इधर, भागने के चक्कर में चालक बस लेकर बरौत चौकी के पास डिवाइडर पर चढ़ गया. बस में सवारियां भरीं थी. इस दौरान कई सवारियों को चोटें आईं. हादसे के बाद बस चालक मौका पाकर फरार हो गया. सूचना पर हंडिया कोतवाल धर्मेंद्र दुबे और चौकी प्रभारी विनय शुक्ला मौके पर पहुंचे. उन्होंने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हादसे की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक