बरेली. समाज में आज भी अंधविश्वास का अंधेरा कम होने का नाम नहीं ले रहा है. बरेली जिले के आंवला के शाही थानाक्षेत्र का तांत्रिक किसान से उसके घर में गड़े खजाने को निकालने के लिए बालक की बलि मांग रहा था. तांत्रिक ने किसान को उसकी पत्नी और बेटे का मौत का भय दिखाकर 20 हजार रुपए ठग लिए. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर तांत्रिक को जेल भेज दिया है.

शाही थानाक्षेत्र के गांव मुतलकपुर के महेश ने पुलिस को बताया कि 22 मार्च को थाना शाही के गांव चकदा के भगोतीपुर का डॉ. अफजाल पुत्र बांके अली उसके घर आया. वह उसकी पत्नी विमला से कहने लगा कि उसे महिला के मायके वालों ने भेजा है. तांत्रिक ने महिला की तबीयत खराब होने और दवा के काम नहीं करने की बात कहकर उसे झांसे में ले लिया. तांत्रिक ने तंत्र विद्या से इलाज करने का आश्वासन दिया.

इसे भी पढ़े – अंधविश्वास : तांत्रिक ने युवक को किया किडनैप, हाथ-पैर को कलावा से बांधा, सिंदूर और नारियल चढ़ाकर बलि देने के लिए निकाला छुरा, फिर…

किसान का आरोप है कि तांत्रिक ने उसे और उसकी पत्नी को अपनी बातों में फंसा लिया. आरोपी ने कहा कि उनके घर में बहुत गड़बड़ है. इन समस्याओं को दूर करने के लिए उसे उपचार करना पड़ेगा. आरोपी ने कहा कि आज ही इलाज नहीं किया गया तो उनके बेटे हरी गोविंद की मौत हो जाएगी. तांत्रिक ने उन्हें डरा-धमकाकर 20 हजार रुपए हड़प लिए. उनका आरोप है कि इसके बाद तांत्रिक मौका पाकर फरार हो गया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक