प्रयागराज. उमेश पाल अपहरण मामले में आज प्रयागराज की एमपी-एमएलए कोर्ट फैसला सुनाएगी. सुबह 10 बजे माफिया अतीक अहमद और अशरफ कोर्ट में पेश होंगे. नैनी जेल के बाहर 2 कैदी वैन खड़ी की गई है. इसी वैन से अतीक, फरहान को कोर्ट लाया जाएगा. अशरफ को कोर्ट लाने के लिए भी वैन खड़ी की गई है. जिसको लेकर MP/MLA कोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. कोर्ट के बाहर पुलिस और पीएसी तैनात की गई.

इसे भी पढ़ें: अतीक अहमद और उसके बेटे उमर की मुश्किलें बढ़ी, 7 अप्रैल को इस मामले में आरोप होंगे तय

नैनी जेल से माफिया अतीक अहमद उसके भाई अशरफ और फरहान को एमपी एमएलए स्पेशल कोर्ट में ले जाने के लिए तैयारियां शुरू कर दी गई हैं. थोड़ी देर में अतीक और अशरफ को नैनी जेल से कोर्ट ले जाया जाएगा. नैनी जेल के बाहर भारी पुलिस बल तैनात है. जज डॉ. जितेंद्र शुक्ल फैसला सुनाएंगे. जज डॉ. जितेंद्र शुक्ल कोर्ट रूम पहुंच गए हैं.

इसे भी पढ़ें: अहमदाबाद जेल से यूपी जेल ट्रांसफर करने का मामला, अतीक की याचिका पर SC में सुनवाई आज

अतीक-अशरफ को हाई सिक्योरिटी वैन में कोर्ट ले जाया जाएगा. जिस वैन से कोर्ट ले जाया जाएगा उसके अंदर CCTV के इंतजाम किए गए हैं. सुरक्षा को लेकर नैनी जेल के अधीक्षक शशिकांत सिंह ने कहा कि ‘दोनों भाइयों को अलग-अलग बैरक में रखा गया है.’ जेल से उन्हें कोर्ट तक लाने के लिए 10 कि.मी. जेल से कोर्ट का सफर 20 मिनट में तय होगा. जेल से लेकर कोर्ट के दो रास्ते तैयार किए गए हैं. रूट 1 में 10 किमी. रूट नंबर 2 में 13 किमी. का रूप मैप तैयार किया गया है.

यह भी बताया जा रहा है कि अतीक और अशरफ का मेडिकल नहीं होगा. आरोपी सीधे जेल से कोर्ट पुहंचेंगे. अशरफ और अतीक को अलग-अलग कोर्ट लाया जाएगा. मामले में अतीक, अशरफ सहित कुल 11 लोगों को आरोपी बनाया गया था.

इसे भी पढ़ें: Big News : अतीक अहमद को प्रयागराज लेकर पहुंचा पुलिस का काफिला, कल कोर्ट में किया जाएगा पेश

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक