Punjab News: स्कूल लाइफ से शुरू प्यार की कहानी शादी तक पहुंचने से पहले ही खत्म हो गई.  लेकिन इस कहानी प्रेमी के सुसाइड से हुई. जिसके बाद से प्रेमिका के पिता फरार है. ये पूरा मामला पंजाब के पटियाला का है.

थाना त्रिपड़ी पुलिस ने रणजीत नगर में रहने वाले 20 वर्षीय BA सेकेंड ईयर के छात्र ने सुसाइड कर लिया. पुलिस को मृतक के पिता ने दिए अपने बयान में बताया है कि छात्र की कथित प्रेमिका के पिता पर सुसाइड के लिए परेशान था इसलिए उसने सुसाइड कर लिया.

प्रारंभिक रूप से सामने आई जानकारी के मुताबिक मृतक सिमरनजीत सिंह और इलाके की एक लड़की के बीच पिछले करीब 3 साल से प्रेम संबंध थे. वह शादी करना चाहते थे.

 सभी शादी के लिए तैयार थे लेकिन लड़की का पिता शादी के खिलाफ थे, जिसके कारण उनका बेटा सिमरनजीत सिंह परेशान था. सिमरजीत सिंह के पिता धर्मिंदर सिंह ने पुलिस को बताया कि सिमरजीत उसका बड़ा बेटा था. लड़की उसके बेटे के साथ स्कूल टाइम से पढ़ाई कर रही है. दोनों शादी करना चाहते थे. इसे लेकर लड़की के परिवार वालों ने एक महीना पहले उन्हें अपने घर में बुलाया था, जहां लड़की के पिता ने कई तरह की धमकियां दी थीं, जिसके बाद उन्होंने बेटे को उस परिवार से पीछे हटा लिया था.

लड़की ने नहीं छोड़ा पीछा ?

 मृतक प्रेमी के पिता के बयान के मुताबिक लड़की ने उसके बेटे का पीछा नहीं छोड़ा और बेटा फिर से बात करने लगा. करीब 15 दिन पहले आरोपियों ने उसके बेटे को घर में बुलाकर उससे मारपीट की और उसके बाद से उसे रोजाना धमकियां देते थे. इसकी जानकारी उन्हें घटना के बाद छोटे बेटे ने दी. इसी बात से परेशान होकर उसने सुसाइड कर लिया. वहीं प्रेमी के सुसाइड के बाद से प्रेमिका के पिता फरार बताए जा रहे है.