Bholaa BO Collection Day 1 : एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) की फिल्म एक बार तबाही मचाने को तैयार है. ‘दृश्यम 2’ के बाद अब ‘भोला’ ने भी पहले दिन अच्छी कमाई कर लिया है. रामनवमी के मौके पर एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘भोला’ के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. ‘भोला’ (Bholaa) बने अजय देवगन की एक्टिंग से लेकर डायरेक्शन तक की जमकर तारीफ हो रही है. क्रिटिक्स ने तो फिल्म की काफी सराहना की ही है, वहीं सोशल मीडिया पर भी लोगों ने ‘भोला’ को फुल पैसा वसूल फिल्म बताया है.

अजय देवगन की लास्ट रिलीज फिल्म ‘दृश्यम 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी. वही अजय फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) के साथ सिनेमाघरों में पहुंच गए हैं. फिल्म की ओपनिंग डे की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं. Read More – गर्मी में स्किन को ठंडक देकर फ्रेश रखता है पुदीना, ये 6 फैसपैक आपकी स्किन को रखेंगे हाइड्रेट और Pimple Free …

Bholaa BO Collection Day 1 : ‘भोला’ ने पहले दिन कितनी कमाई की ?

अजय देवगन ने ‘भोला’ (Bholaa) में दमदार एक्टिंग तो की ही है वहीं उन्होंने एक बार फिर इस फिल्म से अपने डायरेक्शन का लोहा भी मनवा दिया है. फिल्म में अजय के साथ ही तब्बू को भी ‘भोला’ की जान बताया जा रहा है और एक बार फिर पर्दे पर इस जोड़ी का जादू चल गया है. एक्शन-थ्रिलर फिल्म ने ऑडियंस का खूब एंटरटेनमेंट किया है.

वहीं, अब फिल्म की कमाई के पहले दिन के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं, जिसके मुताबिक अजय देवगन की फिल्म की ओपनिंग अच्छी रही है. कमाई की बात करें तो सैकलिन की रिपोर्ट के मुताबिक ‘भोला’ (Bholaa) ने अपनी रिलीज के पहले दिन 11.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. हालांकि ये अजय की लास्ट रिलीज ‘दृश्यम 2’ के ओपनिंग कलेक्शन से कम है. ‘दृश्यम 2’ ने रिलीज के पहले दिन 15.38 करोड़ रुपए बटोरे थे. मेकर्स को वीकेंड में फिल्म के कलेक्शन में और उछाल आने की उम्मीद है. Read More – Summer Special Recipe : गर्मी में खाएं ठंडा-ठंडा ककड़ी का रायता, Body की Dehydration से रखता है दूर …

भोला की स्टार कास्ट

भोला (Bholaa) में अजय देवगन और तब्बू के अलावा, दीपक डोबरियाल, संजय मिश्रा, अमाला पॉल और गजराज राव सहित कई कलाकारों ने कमाल की एक्टिंग की है. ये फिल्म 2019 में रिलीज हुई तमिल फिल्म ‘कैथी’ की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है.