सहारनपुर. उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में दंपति सहित 4 लोगों द्वारा विवाहिता का अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है. सभी लोगों ने अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी. साथ ही सभी आरोपियों ने केस में समझौते और अवैध वसूली का दबाव बनाया. मामले को लेकर विवाहिता ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र सौंपकर न्याय की गुहार लगाई है.

पूरा मामला जिलेके थाना गंगोह क्षेत्र का है. जहां एसएसपी को दिए गए प्रार्थना पत्र में पीड़ित ने बताया कि आरोपियों से उनका पहले ही एक मामले में मुकदमा चल रहा है, जो कोर्ट में विचाराधीन है. पीड़ित ने बताया कि आरोपी महिला द्वारा उसके भाई की पत्नी से मेलजोल बढ़ाया गया.

उन्होंने बताया कि आरोपी महिला एक दिन उसके भाई के घर आई और उसे नए कपड़े पहनकर अपने साथ बाजार चलने के लिए कहा, जब उसके भाई की पत्नी कपड़े बदल रही थी तो आरोपी महिला ने गोपनीय तरीके से नग्नावस्था में उसकी वीडियो बनाकर अपने पति को दे दी.

आरोपियों ने अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देते हुए दर्ज मुकदमा वापस लेने और रुपयों की मांग की. मांग को नजरअंदाज करने पर आरोपियों ने वीडियो को वायरल कर दिया. मामले में यह आरोप है कि पीड़ित की तहरीर पर पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है. पीड़ित ने SSP को दिया प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है.