कर्ण मिश्रा, जबलपुर। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) में एक मुस्लिम युवक ने हिंदू धर्म अपनाया है। सज्जाद खान नामक युवक ने धर्म परिवर्तन करते हुए सनातन धर्म को अपनाया है। अब उसका नया नाम रोमी ठाकुर है।

MP में नर्सिंग परीक्षाओं पर रोक बरकरार: हाईकोर्ट ने कहा- मामला गंभीर है, राहत नहीं दी जा सकती

दरअसल, जबलपुर के नौदरा ब्रिजे क्षेत्र में आज हिंदू समाज के लोगों ने गदा यात्रा निकाली। इसी दौरान सज्जाद खान ने अपना मजहब बदलते हुए हिंदू धर्म को स्वीकार किया। हनुमान गढ़ी अयोध्या के महंत संत राजू दास (Raju Das) ने तिलक लगाकर सज्जान को हिंदू धर्म में प्रवेश कराया।

Beleshwar Temple Incident: लल्लूराम पर देखें हादसे में मृतकों की तस्वीरें, रेस्क्यू के दौरान गिरी महिला का VIDEO

कई सालों से था हिंदू धर्म के प्रति झुकाव

हिंदू धर्म अपनाने के बाद सज्जाद खान ने कहा कि कई सालों से ही मेरा झुकाव हिंदू धर्म की ओर था, इसी वजह से मैंने हिंदू धर्म को अपनाया है। मैंने बिना किसी के दबाव में हिंदू धर्म को अपनाया है। इससे मुझे शांति का अनुभव हो रहा है। बता दें कि सज्जाद उर्फ रोमी ठाकुर जबलपुर के पेंटी नाका इलाके का रहने वाला है।

PM मोदी के दौरे से पहले MP में बीजेपी को बड़ा झटका: पूर्व सांसद ने थामा कांग्रेस का दामन, दिग्विजय सिंह ने दिलाई सदस्यता

मिशन-2023: वचन पत्र समिति की बैठक में फैसला, बिना किसी शर्त के कांग्रेस महिलाओं को हर महीने 1500 रु. और 500 में देगी सिलेंडर

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus