बहराइच. जरवल रोड थाने के इंस्पेक्टर समेत चार लोगों के खिलाफ उसी थाने में केस दर्ज किया गया है. यह कार्रवाई मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी बहराइच के निर्देश पर की गई है. इंस्पेक्टर के विरुद्ध भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम का केस भी लगाया गया है.

बता दें कि बहराइच जनपद में जरवल रोड थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बंभौरा निवासी सुनीता पत्नी फूल चंद्र ने मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी न्यायालय में वाद दायर किया था. वादी के अधिवक्ता कुल भूषण मिश्रा ने एक मार्च को महिला के पति की पिटाई करने, उसकी जमीन पर कब्जा करवाने और छोड़ने के एवज में घूस लेने का आरोप लगाया था. जिसमें महिला का कहना है कि 10 हजार रुपए घूस देने के बाद उसके पति को छोड़ा गया. पुलिस की पिटाई से उसके पति को काफी चोट आई है.

इसे भी पढ़ें – छात्रवृत्ति में फर्जीवाड़ा : 10 शिक्षण संस्थानों ने 100 करोड़ से अधिक का किया गबन, 18 के खिलाफ केस दर्ज

अदालत ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जरवल रोड पुलिस को तलब किया, लेकिन पुलिस अपना पक्ष लेकर नहीं पहुंची. कोर्ट के निर्देश पर शुक्रवार को जरवल रोड थाने के इंस्पेक्टर राजेश कुमार सिंह, सिपाही प्रताप सिंह, सहकारी विकास समिति बांभौरा के लिपिक अवधेश कुमार सिंह और सचिव दीपक वर्मा के विरुद्ध मारपीट करने, धमकी देने, पीड़ित को हानि पहुंचाने समेत सात धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक