Ayodhya News. अयोध्या के प्रसिद्ध हनुमान गढ़ी मंदिर के एक पुजारी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को 10वीं शताब्दी के मंदिर के परिसर में अपना आवास देने की पेशकश की है. हनुमान गढ़ी मंदिर के मुख्य पुजारी महंत ज्ञान दास के उत्तराधिकारी महंत संजय दास ने कहा कि वह राहुल गांधी का इस पवित्र शहर में स्वागत करते हैं और उन्हें अपना आवास प्रदान करना चाहते हैं.

बता दें कि हाल ही में लोकसभा की सदस्यता से अयोग्य ठहराए जाने पर राहुल गांधी को आवास खाली करने को कहा गया है. संजय दास ने कहा, राहुल गांधी को अयोध्या आना चाहिए और हनुमान गढ़ी का दौरा करना चाहिए और यहां पूजा करनी चाहिए. मंदिर परिसर में ऐसे कई आश्रम हैं. वह हमारे आश्रम में आ सकते हैं और रह सकते हैं, हमें खुशी होगी. 2016 में, राहुल ने मंदिर का दौरा किया था, जब महंत ज्ञान दास ने उन्हें आशीर्वाद दिया था.

इसे भी पढ़ें – राहुल गांधी को सूरत कोर्ट से मिली अंतरिम जमानत , अगली सुनवाई 3 मई को होगी

इस साल की शुरुआत में गाजियाबाद के लोनी से भारत जोड़ो यात्रा के तीन दिवसीय यूपी चरण के दौरान, पूर्व सांसद ने अयोध्या में राम जन्मभूमि मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास से आशीर्वाद प्राप्त किया था. गांधी को संबोधित एक पत्र में, पुजारी ने उनके प्रयास में सफलता की कामना की थी और कहा था कि इस तरह का कार्य देश की भलाई के लिए किया जा रहा है, वास्तव में, सर्वजन हिताय, सर्वजन सुखाय के लिए है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक