Rajasthan News: नागौर जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। पिता ने सो रहे अपने ही परिवार पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। कुल्हाड़ी से 2 बेटियों को इतना मारा की उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहां पत्नी और अपने नाती को को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया। जानकारी मिलने पर परबतसर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार देर रात की है, जब दिलढाणी निवासी मानाराम ने अपने बेटे हजारी के कमरे का दरवाजा उसने बाहर से बंद कर दिया। बाद में अपनी पत्नी, दोहिता और दोनों पुत्रियों पर कुल्हाड़ी से वार किए और मौके से फरार हो गया। बता दें कि दोनों बेटियों का विवाह हो चुका था। दोनों 2 दिन पहले ही अपने मायके पहुंची थी। जिसमें से एक बेटी आज ही अपने ससुराल लौटने वाली थी।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गणेश राम चौधरी के अनुसार मानाराम के बारे में यह जानकारी सामने आई है कि वह पिछले 5 साल से मानसिक तौर पर बीमार था। पुलिस को आशंका है कि बीती रात उसने घर में हुई किसी बात पर ही उसने यह खौफनाक कदम उठाया होगा। आरोपी मानाराम को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इस मामले में उससे कड़ी पूछताछ की जा रही है।

ये खबरें भी जरूर पढ़ें