चंडीगढ़: पंजाब के गुरदासपुर जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां पंजाब पुलिस के एक ASI ने अपने सर्विस रिवॉल्वर से अपनी पत्नी और बेटे को मौत के घाट उतार दिया. एएसआई ने इसके बाद अपने पालतू कुत्ते को भी मौत की नींद सुला दिया. 3 की हत्या करने के बाद आरोपी एएसआई मौके से फरार हो गया.

एसएसपी गुरदासपुर ने मामले की पुष्टि की है. बताया जा रहा है कि आरोपी भूपिंदर सिंह अमृतसर में  डीआईजी आफिस में तैनात है.   

ASI ने अपनी पत्नी बलजीत कौर और 18 साल के बेटे बलप्रीत सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी. आरोपी का एक बेटा विदेश में पढ़ रहा है. आरोपी एएसआई ने अपने पालतू कुत्ते को भी नहीं बक्शा और उसे भी मौत की नींद सुला दिया. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मां और बेटे के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया.इस घटना को पड़ोसी महिला ने देखा और वह चिल्लाने लगी. जिसके बाद ASI भूपिंदर उसका अपहरण कर अपने साथ ले गया. पुलिस आरोपी ASI और महिला की तलाश कर रही है.

जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी हरीश दयामा खुद मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की. उन्होंने बताया कि प्राथमिक जांच में यह सामने आया है कि आरोपी ने अपनी सर्विस कंबाइन से गोली चलाई है. आरोपी ने पत्नी और बेटे के अलावा अपने पालतू कुत्ते को भी मार दिया. पुलिस फिलहाल वारदात के पीछे के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है.