Rajasthan News: प्रदेश में एक बार फिर कोरोना की रफ्तार तेज हो गई है। इस बीच राजधानी जयपुर से बड़ी खबर आ रही है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

इस बारे में सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट करते हुए कहा कि पिछले कुछ दिनों में देशभर में कोविड के मामले बढ़े हैं। मैं स्वयं भी हल्के लक्षणों के साथ कोविड से संक्रमित हो गया हूं। डॉक्टरों की सलाह के अनुसार अगले कुछ दिन निवास से ही कार्य जारी रखूंगा। आप सब सावधानी बरतें एवं कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें।

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने ट्वीट करते हुए कहा कि कोविड की जांच में मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। चिकित्सकों की सलाह पर मैं पूर्ण रूप से आइसोलेशन में हूं। जो लोग मेरे संपर्क में रहे, वे अपनी जांच करवाएँ और सावधानी बरतें।

बता दें कि मुख्यमंत्री चुनावी साल के चलते आए दिन दौरे पर रहते हैं। कल ही में वह सूरत से लौटे हैं जहां उन्होंने राहुल गांधी का स्वागत भी किया था। वहीं वसुंधरा राजे भी भाजपा कार्यालय में कोर कमेटी की बैठक में हिस्सा लेने पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, प्रभारी अरुण सिंह और प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी से मुलाकात की थी।

ये खबरें भी जरूर पढ़ें