सत्यपाल सिंह राजपूत, रायपुर। विधायक बृहस्पत सिंह के बैंक कर्मचारी को थप्पड़ जड़ने को भाजपा ने हताशा का प्रतीक बताते हुए विधायक को पदमुक्त करने की मांग की है. वहीं इस प्रकरण में राज्यपाल को ज्ञापन सौंपेगी. वहीं कांग्रेस ने मामले में इस्तीफे की मांग को भाजपा के मानसिक दिवालियापन का हिस्सा करार दिया है.

भाजपा प्रदेश महामंत्री केदार कश्यप ने प्रकरण में कहा कि कांग्रेस विधायक हताशा में आ चुके हैं. जनता के सवालों के जवाब नहीं दे पा रहे है, और न ही कोई काम करवा पा रहे हैं. विधायक के मारपीट की घटना ने छत्तीसगढ़ को शर्मसार किया है. वहीं भाजपा प्रवक्ता केदार गुप्ता ने विधायक बृहस्पत सिंह के बैंक कर्मचारी को थप्पड़ जड़ने पर कहा कि कांग्रेस की सरकार आने के बाद अपराधिक प्रवृत्ति बढ़ी है. कांग्रेस नेता बेखौफ होकर कानून को अपने हाथ में ले रहे हैं. इसे लेकर भाजपा लगातार आंदोलन कर रही है.

इसे भी पढ़ें : कांग्रेस विधायक का थप्पड़कांड-VIDEO: बृहस्पति सिंह ने 1…2…3 नहीं तबाड़तोड़ जड़े इतने झन्नाटेदार थप्पड़, जानिए भरी भीड़ में क्यों आग बबूला हुए MLA?

केदार गुप्ता ने कहा कि भाजपा 6 अप्रैल से 14 अप्रैल तक सामाजिक न्याय पखवाड़ा का आयोजन करेगी. आयोजन के जरिए केंद्र की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने की कोशिश होगी. इसके साथ ही राज्य सरकार द्वारा किए गए वादाखिलाफी को आम जनता को बताएगी. बेरोजगारी भत्ता को लेकर सड़क से सदन तक भी लड़ाई लड़ी जाएगी.

भाजपा का मानसिक दिवालियापन

बृहस्पत सिंह के मामले में बीजेपी की गृहमंत्री से इस्तीफे की मांग पर कांग्रेस प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि दो व्यक्तियों के विवाद पर गृहमंत्री से इस्तीफा मांगना भाजपा के मानसिक दिवालियापन का हिस्सा है. घटना क्यों हुई, उसके बारे में बृहस्पत सिंह के साथ चर्चा के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी. वे जनता को तकलीफ में नहीं देख पाए इसलिए अक्रामक हो गए. जनप्रतिनिधि को अपने आचरण में शुद्धता बनाई रखनी चाहिए.

अध्यक्ष बदलने की नहीं जानकारी

प्रदेश अध्यक्ष में बदलाव को लेकर सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि मीडिया की ओर से कयास लगाए जा रहे हैं. ऐसी कोई जानकारी नहीं है. वहीं भाजपा के सामाजिक न्याय पखवाड़ा को लेकर कहा कि किस नैतिकता से सामाजिक न्याय पखवाड़ा का बीजेपी आयोजन कर रही है. पहले आरक्षण विधेयक पर हस्ताक्षर कराए, फिर सामाजिक न्याय पखवाड़ा की नौटंकी करे.

पढ़ें ताजातरीन खबरें –

इसे भी पढ़ें :