संजय विश्वकर्मा, उमरिया। मध्यप्रदेश के उमरिया (Umaria) जिले में एक युवक की नृशंस हत्या (Murder) कर दी। आरोपी ने युवक पर ईंट पटक-पटक कर युवक को मौत के घाट उतार दिया। जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। फिलहाल एक संदेही को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है।

बताया गया कि एक सिरफिरे ने युवक की नृशंस हत्या की है। यह पूरी घटना कोतवाली थाना अंतगर्त ग्राम चंदवार की है। जहां बुधवार की सुबह लोगों ने विजय बैगा को उसके घर के पास ही रोड में लहूलुहान हालत में देखा। जिसके बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही कोतवाली थाना की टीम घटनास्थल पहुंची और मुआयना किया।

MP में महिला की गर्दन कटी लाश मिली: अब तक नहीं बरामद हुआ सिर, बॉडी पर मिले लाल रंग के कपड़े और चूड़ी, जांच में जुटी पुलिस

घटनास्थल पर खून से सने ईंट के टुकड़े भी बरामद हुए है। आशंका जताई जा रही है कि आरोपी ने मृतक पर ईंट पटककर उसकी हत्या की और मौके से फरार हो गया। फिलहाल हत्या का कारण अज्ञात है। पुलिस ने इस खूनी वारदात की फोरेंसिक और डॉग स्क्वायड से जांच शुरू कर दी है। एक संदेही आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिससे पूछताछ की जा रही है।

MP में जिंदा जलने से 3 की मौत: नवविवाहिता ने दो बच्चों समेत खुद को किया आग के हवाले, परिजनों ने लगाया ये आरोप, जांच में जुटी पुलिस

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus