Akanksha Dubey Suicide. भोजपुरी ऐक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत के मामले में नामजद गायक और अभिनेता समर सिंह उर्फ समरजीत सिंह को शुक्रवार की सुबह गाजियाबाद से गिरफ्तार किया गया. वह नंदग्राम थाना इलाके के राजनगर एक्सटेंशन के चार्म्स क्रिस्टल सोसायटी स्थित एक फ्लैट में रह रहा था. पूछताछ में पुलिस ने कई खुलासे किए हैं. वहीं इस मामले के एक अन्य आरोपी आजमगढ़ के बिलरियागंज क्षेत्र के गद्दोपुर गांव निवासी संजय सिंह की तलाश जारी है. पुलिस उसकी तलाश में लगातार दबिश दे रही है.

बता दें कि वाराणसी के सारनाथ इलाके स्थित एक होटल के कमरे में बीते 26 मार्च की सुबह आकांक्षा दुबे का शव फंदे के सहारे लटका मिला था. समर ने पुलिस को बताया कि 25 मार्च की रात आकांक्षा की आखिरी कॉल उसके मोबाइल पर आई थी. शोरशराबा ज्यादा हो रहा था, इसलिए पांच-छह सेकेंड बाद उसने फोन काट दिया था. पुलिस के समक्ष बताया कि दोनों के बीच संबंध बहुत अच्छे नहीं रह गए थे, इसलिए इधर ज्यादा बात नहीं हो रही थी. कामकाज के सिलसिले में ही कभी-कभी बात होती थी.

Akanksha Dubey Suicide मामले में कॉल डिटेल खंगालेगी पुलिस

पुलिस से समर सिंह ने कहा कि हम और आकांक्षा बहुत करीब थे, यह अफवाह है. कैमरे के सामने हमारी जोड़ी अच्छी लगती थी. लेकिन उसका वास्तविक जीवन से कोई सरोकार नहीं था. हमसे ज्यादा वाराणसी और मुंबई निवासी दो युवक आकांक्षा के बहुत करीब थे. उनकी नियमित बातचीत भी आकांक्षा से होती थी. मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाल कर पुलिस पता लगा सकती हैं कि उनकी हमसे और अन्य लोगों से कितनी बातचीत होती थी. पुलिस कस्टडी में समर से खाना खाने के लिए पूछा गया तो उसने मना कर दिया. बस पानी मांगकर पीता रहा. वाराणसी पहुंचने तक वह बार-बार यह दोहराता रहा कि उसे बलि का बकरा बनाया गया है.

पुलिस की पूछताछ में समर ने बताया कि उसके ऑफिस लखनऊ और मुंबई में हैं. रुपए के लेनदेन और उसके प्रमोशन से संबंधित कामकाज दोस्त संजय सिंह देखता है. उसे पता था कि मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस उसकी तलाश में आजमगढ़ के मेंहनगर स्थित घर जाएगी. फिर, लखनऊ और मुंबई स्थित उसके ठिकानों पर छापा मारेगी. इसलिए जानबूझकर मुंबई नहीं गया और लखनऊ भी छोड़ दिया. मुकदमा दर्ज होने के बाद समर घबरा गया था. उसने पुलिस को जो जानकारी दी, उसके मुताबिक, 27 मार्च को अपने सभी मोबाइल फोन बंद कर दिए थे. जरूरत पड़ने पर व्हाट्सएप कॉल से खास लोगों से बात करता था. इधर, आकांक्षा दुबे की मौत का मामला लगातार तूल पकड़ रहा था. 

इसे भी पढ़ें – BIG BREAKING: समर सिंह गाजियाबाद से गिरफ्तार, आकांक्षा दुबे केस में आरोपी है भोजपुरी सिंगर

इस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बृहस्पतिवार को कमिश्नरेट की पुलिस की कार्यशैली पर गहरी नाराजगी जताई थी. उन्होंने हर हाल में समर की गिरफ्तारी जल्द सुनिश्चित करने का निर्देश पुलिस आयुक्त मुथा अशोक जैन को दिए थे. पुलिस सर्विलांस की मदद से उन लोगों के मोबाइल नंबर की जानकारी ले रही थी, जो 26 और 27 मार्च को लगातार समर सिंह के संपर्क में थे. समर के करीबियों के मोबाइल की मदद से ही उसकी लोकेशन के बारे में सटीक जानकारी मिली. अब समर के मोबाइल को फॉरेंसिक लैब में भेज कर जांच कराई जाएगी. देखा जाएगा कि आकांक्षा से संबंधित कोई महत्वपूर्ण डेटा या चैट उसने डिलीट तो नहीं कर दिया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक